मकर राशि जनवरी
मकर राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :
December 5, 2023
मीन रशि जनवरी
मीन राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :
December 5, 2023
कुंभ रशि जनवरी

कुंभ रशि जनवरी 2024 का भबिष्यफ़ल :

कुंभ रशि जनवरी 2024 ग्रह स्थिति :- बर्षारंभ में शनि कुंभ  राशि का लग्न भाब में , राहु मीन राशि का द्वितीय भाब में , बृहस्पति मेष राशि का तृतीय भाब में , चन्द्रमा सिंह राशि का सप्तम भाब में , केतु कन्या राशि का अष्टम भाब में ,शुक्र +बुध बृश्चिक  राशि का दशम भाब में , सूर्य + मंगल धनु राशि का ग्यारहबे भाब में चलायमान है ।

कुंभ रशि जनवरी 01 से 07  जनबरी तक :

कुंभ रशि जनवरी 2024 बर्षारंभ की 01 व 02 को पति -पत्नी में आपसी सामंजस्य बना रहेगा । घर -परिबार में ब्यस्तता रहेगी । आपको हर काम में समझदारी से काम लें । 02  से 04 जनवरी के मध्य कष्ट व कलह आदि हो सकता है , बाहन साबधानीपुर्बक चलाबे, सम्पति संबंधी बिबाद उलझेगा । ब्यापार में आपको नुक्सान हो सकता है । किसी भी निर्णय को संजीदगी व गंभीरता से करे । अधिकारी की डांट फटकार सुननी पड़ सकती है । 05 से 07 जनवरी के मध्य समय काम -काजी महिलाओं के लिए अच्छा है । प्रेम -प्रसंगों में सफलता मिलेगी , साधू संतो व महापुरुषों का आशीर्वाद प्राप्त होगा । प्रेम -प्रसंगों में गोपनीयता का ध्यान रखें , अन्यथा परिबार में तनाब हो सकता है ।

कुंभ रशि जनवरी 08 से 15 जनबरी तक :

दिनांक 08 , 09  को कार्य बिस्तार की योजना अमल में लाए । जिस पर आप जरुरत से ज्यादा भरोसा करते है , वहीं आपके साथ बिश्वासघात कर सकता है । भागदौड़  मेहनत से आप नकारत्मक से नकारत्मक परिस्थितियों का सकारत्मक बना देंगे । 10 व 11 को रुपयों की आबक होगी । रोजी -रोजगार के उचित अबसर मिलेंगे । कारोबारी जिम्मेदारियों को बखूबी अंजाम देंगे । भबिष्य की योजना का ताना -बाना बनेंगे ।किसी समारोह व आयोजनों में आप ब्यस्त रहेंगे । 12 व 13 को रुपया हाथ में आता -आता रुपया रूक अटक जायेगा । आपको आप के नए -नए उपलब्ध होगें । 14  व 15  को आप किसी मुसीबत में पड़  सकते है ,कारोबार में स्थितियां पक्ष में रहेगी । काम बनता -बनता अंतिम क्षण में जाकर रूक व अटक जायेगा ।

कुंभ रशि जनवरी 16 से 23  जनबरी तक :

दिनांक 16 , 17 को समय मिश्रित फलकारी है । रूपया आने से पहले  जाने का रास्ता तैयार रहेगा । एक्टिविटी तो कोई ख़ास नहीं रहेगी , परन्तु आप अपने काम में संतुष्टि महसूस करेंगे लम्बे समय से आ चली रही चिंता से राहत मिलेगी । 18  से 20 जनवरी के बीच जिंदगी की गाडी पटरी पर आ जायेगी । ब्यापार व काम -काज को आप गंभीरता व संजीदगी से  लेते हुए महत्वपूर्ण मसले निबेशको कारोबारी पारिबारिक जिम्मेदारियों के बीच बेहतर तालमेल स्थापित करेंगे । 20  की शाम से 22 जनवरी केमध्य कहीं से कोई अप्रिय समाचार प्राप्त हो सकता है । बाहन साबधानी पुर्बक चलाबे । किसी अप्रिय घटना के घटित होने की संभाबना है । 23 को मेहमानों का आगमन होगा , आप उनके स्वागत सत्कार में ब्यस्त रहेंगे ।

कुंभ रशि जनवरी 24 से 31  जनवरी तक :

दिनाक 24 जनवरी को ब्यायाम , योग आदि में समय ब्यतीत होगा । स्वास्थ्य आपकी प्राथमिकता होगा । काम का दबाब जरूर रहेगा , परन्तु दबाबों की परबाह काम ही करेंगे । 25 से 27 के मध्य ब्यस्तता का यह आलम रहेगा , कि आपको अपने लिए भी समय नहीं मिल पायेगा हालांकि किसी कार्यक्रम में रिश्तेदारों से मेल -मुलाक़ात हो जायेगी । 28  व 29  को काम में मनचाही स्थितियां बनेगी , नौकरी बाले लोगों के लिए समय बहुत बढ़िया है । ब्यापार व कारोबार में जरूर ढिलाई रह सकती है । 30  व 31  को लोग आपकी भाबनाओ व मजबूरियों का गलत लाभ उठायेंगे ।धनहानि होगी ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *