फिल्म अभिनेता गोविंदा का जन्म कुंडली :
फिल्म अभिनेता गोविंदा का जन्म कुंडली :
February 16, 2024
शाहरुख खान
शाहरुख खान की कुंडली के अनुसार उनका भविष्य क्या है?
February 16, 2024

मुंहमांगी इच्छा पूरी करने का खतरनाक टोटका :

खतरनाक टोटका : तुलसी के बारे में हम सभी लोग जानते हैं । तुलसी धार्मिक दृष्टि से और वैज्ञानिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है । वैज्ञानिक दृष्टि से देखा जाए। तो तुलसी को दवाइयां बनाने में प्रयोग किया जाता है ।
बहुत सी बीमारियों में इस खतरनाक टोटका का प्रयोग होता है । और धार्मिक दृष्टि से देखा जाए। तो जहां पर भगवान विष्णु की पूजा होती है । वहीं पर तुलसी की पूजा भी की जाती है । क्योंकि, इसके अंदर इतने गुण हैं । तुलसी को बहुत से टोटके के लिए भी प्रयोग किया जाता है । तुलसी के किए हुए टोटके इतने कारगर होते हैं । कि वह आपकी जिंदगी में एक दम से बदलाव ले कर आते हैं । इसीलिए, अगर आप जल्दी अपनी मनोकामना पूरी करना चाहते हैं । अपनी इच्छा पूरी करना चाहते हैं । तो इस टोटके को आप जरूर आजमा कर देखिए ।
इसमें आपका कोई भी खर्चा नहीं होगा। सबसे बढ़िया बात यही है । कि आपका कुछ खर्च नहीं होगा। इसलिए आप इस टोटके को जरुर कीजिये ।
चार या पांच तुलसी के पत्ते :
आप चार या पांच पत्ते तुलसी के ले लीजिए । उनको एक पानी के अंदर डालकर 1 दिन के लिए रखना है । जिस पानी में डाले । वह पानी आपको एक पीतल के कलश के अंदर डालना है । उसके अंदर चार या पांच पत्ते डाल कर उस पानी को 24 घंटे के लिए रख दीजिए ।
24 घंटे के बाद उस पानी को आप को घर के मुख्य द्वार के ऊपर छींटा दे । इस तरह से आपको घर में सभी जगह पर आपको उस पानी से छींटा देना है ।
इससे क्या होगा की तुलसी के अंदर की जो ऊर्जा है । वह आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर देगी । क्योंकि जब हम मेहनत करते हैं । और उस मेहनत का फल नहीं मिलता तो ।
तुलसी की ऊर्जा :
इसका मुख्य कारण हमारे घर में, हमारे इर्द-गिर्द मौजूद नकारात्मक ऊर्जा का होना होता है । जिसके कारण, हमें अपने किए हुए काम का पूरा फल नहीं मिलता । घर में लोग बीमार रहते हैं । बिजनेस नहीं चलता और हमारे पैसे में वृद्धि नहीं होती । इसलिए, तुलसी आपके घर में पैदा हुई नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करेगा । जिससे आपके घर में खुशहाली आएगी । इस खतरनाक टोटका से आपकी सभी इच्छाएं पूरी होने लगेगी ।
तुलसी के टोटके का खास दिन :
आपको इस खतरनाक टोटका में छोटे पत्ते वाली तुलसी यूज़ करनी है । टोटके को करने के लिए कोई खास दिन नहीं है । सुबह या शाम कभी भी आप इस खतरनाक टोटका को कर सकते हैं ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *