बंगाली शाबर मंत्र
स्त्रियॉं को वश में करने के लिए बंगाली शाबर मंत्र
April 4, 2024
शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र उपाय
शाबर स्त्री वशीकरण मंत्र उपाय :
April 4, 2024
तांत्रिक वशीकरण
सरसों के तेल से वशीकरण मंत्र, सरसों के तेल को अगर आहार के लिए उपयोगी और उसमें सेहत संबंधी कई गुण पाए जाते हैं, तो इसके साथ कुछ विशेष मंत्रों के प्रयोग से तांत्रिक वशीकरण के प्रयोग भी किए जा सकते हैं । इस तेल का संबंध शनि देव और उन्हें प्रसन्न रखने के मंत्रों से है ।
स्त्री का तांत्रिक वशीकरण
रूठी पत्नी या प्रेमिका को मनाने के लिए किया जाने वाला यह प्रयोग बहुत ही असरदायक उपाय साबित हो सकता है । विशेषकर वैसी औरत के लिए जिसका झुकाव किसी अन्य पुरुष के प्रति हो गया हो । यानी कि जिसे वशीकरण करना है उसका बिंदी लें और उसपर बबूल के गोंद के साथ अपने वीर्य को लगा दें ।
इस तरह से कोट किए हुए बिंदी को अंधेरे कोने में रखकर उसे धूप-बत्ती दिखाएं । बाद में उसे एक तांबे की छोटी डिबिया में रखकर मां काली की मूर्ति या तस्वीर के सामने जमीन में या फिर मिट्टी के ढेर में दबा दें । उसके ऊपर सरसों के तेल का दीपक जलाएं । दीपक आकार में बड़ा होना चाहिए ।
जलते दीपक की ओर अपना ध्यान केंद्रित कर निम्न मंत्र का 1188 बार जाप करें। इस प्रयोग को 21 दिनों तक करने के बाद बिंदी को अपने हाथों से उसके माथे पर लगा दें। इस प्रयोग के अगले ही दिन वह स्त्री आपके वश में आ जाएगी । स्फटिक की माला से किया जाने वाला जाप का मंत्र हैः-
“ओम नमः कालिकाया कालरूप रक्तबीज नाशिनी मम कामना पूर्ति कुरू कुरू स्वाहाः”
मोहिनी तांत्रिक वशीकरण शाबर मंत्र :
किसी औरत को सम्मोहित करने के लिए वशीकरण शाबर मंत्र का जाप किया जाता है । इस दौरान सरसो के तेल का दीपक बहुत ही प्रभावकारी होता है । इसे एक तांत्रिक अनुष्ठान के तौर पर विशेषज्ञों के दिशा-निर्देश में किया जाता है ।
वह तांत्रिक वशीकरण मत्र हैः-
“तेल तेल महा तेल! देखूं री मोहिनी तेरा खेल!!
लौंग लौंगा लौंगा, बैर एक लौंग मेरी आती-पाती, दूसरी लौंग दिखाए छाती!
रूठी को मना लाए, बैठी को उठा लाए, सोती को जगा लाए, चलती-फिरती को लिवा लाए
आकाश की जोगनी, पाताल का सिद्ध!
अमुक को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!”
तांत्रिक वशीकरण प्रयोग-विधिः
इसके प्रयोग के लिए रविवार की आधी रात का समय तय करें। घर के किसी एकांत कोने में उत्तर दिशा की ओर मुंह कर लाल आसन पर बैठें। आपने सामने दो जमीन पर छोटे-से लाल कपडे़ पर दो साबुत लौंग रखें ।
उसके सामने गूगल या लौबान की अगरबत्ती जलाने के साथ-साथ सरसों के तेल का दीपक भी जलाएं । उसके पास ही पांच किस्म की मिठाई और पांच लाल गुलाब रखें। इस तैयारी के बार ऊपर दिए गए मंत्र का 41 बार जाप करें ।
मंत्र में अमुक शब्द की जगह वशीकरण किए जाने वाली औरत का नाम उच्चारित करें । जाप पूर्ण होने पर दोनों लौंग पर फूंक मारें। इस प्रयोग को सात दिनों तक दोहराएं । हर रोज मिठाई और गुलाब फूल बदल दें, जबकि दोनों लौंग और सरसों तेल के दीपक को प्रयोग संपन्न होने तक संभाल कर रखें । अंतिम दिन दोनों लौंग को जिसे वशीकरण करने के लिए प्रयोग किया है उसकी पीठ पर फेंककर मारें । बाकी की सामग्रियों को नदी में प्रवाहित कर दें ।

सम्पर्क करे (मो.) 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *