इन चीजों का दान कभी न करे, नहीं तो परेशानी झेलनी पड़ सकती है :
इन चीजों का दान कभी न करे, नहीं तो परेशानी झेलनी पड़ सकती है :
March 20, 2024
शनि पीड़ा
शनि पीड़ा के लिए प्रभाव-पूर्ण नाथ-पन्थीय उपासनाएँ :
March 20, 2024
धन प्राप्ति और यश

इन जानवरों को पालने से धन प्राप्ति और यश मिलता है :

धन प्राप्ति और यश के लिए लोग क्या क्या नहीं करते, पूजा करते है, दान पुन के काम करते है लेकिन फिर भी उनके हाथ निराशा ही लगती है । पैसा पानी की तरह बहाने की बजाए आप घर में जानवरों को पालकर ही अपनी पैसों की तंगी को दूर कर सकते है ।
कुत्ता – अक्सर लोग कुत्ते को देखकर हट हट , शूह शूह करते है, लेकिन वे ये नहीं जानते है की कुत्ता ही धन प्राप्ति का सबसे अच्छा स्त्रोत होता है। कुत्ते को घर में पालने से व उनको सुबह शाम खिलाने से घर की आय बढ़ती है और धन प्राप्ति और यश मिलता है । लोग शायद ही जानते होंगे कि कुत्ता भैरव का सेवक माना जाता है ।
मेढक – अगर आप घर में मेढक पालते है, तो और भी शुभ है । जरुरी नहीं की आप असली का मेढक ही पाले चाहे तो आप घर में पीतल का मेढक रख सकते है । मेढक घर से बिमारियों को दूर रखता है । रोजाना दफ्तर की तरफ निकलने से पहले मेढक को देखना ऑफिस वालों के लिए शुभ माना जाता हैै ।
तोता – घर में तोता पालने से घर की परेशानियों का पहले ही पता लग जाता है । इससे धन प्राप्ति और यश बढ़ता है । जीबन में आय की नया नया स्त्रोत्र खोलने लगता है ।
घोडा – वास्तु की माने तो घोडा ऐश्वर्य का प्रतीक होता है।घर में घोडा पालने से या उसकी प्रतिमा रखने से धन प्राप्ति और यश मिलता है ।
कछुआ – जैसे की आप सभी जानते है कछुआ लक्ष्मी जी का वाहन होता है, घर में कछुए को पालने से या पीतल का कछुआ रखने से घर में धन प्राप्ति और यश बढ़ता है ।कछुआ दशावतारों में से एक होता है, इसलिए इसे लक्ष्मी का प्रतिनिधि माना जाता है ।
मछली – घर में सुनहरे रंग की मछली को रखने से सुख शांति आती है ।
खरगोश – खरगोश देखने में तो क्यूट होते ही है साथ में इनको पालने से घर में सुख समृद्धि और धन प्राप्ति और यश भी अपने आप आने लगता है ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9937207157 / 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *