2024 में भूपेन्द्र पटेल के सितारे क्या कहते हैं?
2024 में भूपेन्द्र पटेल के सितारे क्या कहते हैं?
October 11, 2023
Moon Remedies
कुंडली में अशुभ चंद्र के लिए कौनसे उपाय करें?
October 12, 2023
धन प्राप्ति साधना

धन प्राप्ति की अद्भुत साधना :

धन प्राप्ति साधना :- आपके आर्थिक सपनों को पूरा करने के लिए धन प्राप्ति साधना कई तरह का राह दिखाता है , यह साधना और अद्दितीय उपाय सूत्रों के साथ धन आने का मार्ग प्रस्तुत करता है साथ साथ जीबन को सरस सुन्दर रूप में सजा देता है ।

धन प्राप्ति साधना सामग्री :

लक्ष्मी जी चित्र या प्रतिमा ,नारियल ,खीर पंच मेवा की ,मीठा पान ,बतासे ,11 कमल गठ्ठे ,5 गोमती चक्र , 11 कोङी, गुलाब का हार ,चंदन, शिंदूर, चावल,चोकी, लाल कपङा ।
सर्वप्रथम एक लकड़ी के बाजोट पर लाल कपड़ा बिछाएं ।उस पर चार जगह आटा और हल्दी के मिश्रण से अष्टदल कमल बनाएं |खाली जगह पर चावल बिछाएं ।
अब माँ लक्ष्मी को स्थापित करें उनकी पंचोपचार विधी से पुजा अर्चना करे। पूजा के बाद सभी प्रसाद माँ को अर्पण करे ।
गोमती चक्र और कोङी लक्ष्मी जी को चढ़ाएं ।

धन प्राप्ति साधना मंत्र :

कमल गट्टे की माला से 31 माला ईस मंत्र की जाप करे {{ ॐ ह्रीं श्रीं लक्ष्मीभयो नमः }} या
21 माला इस मंत्र की जाप करे और उसके बाद दशांश हवन जरुर करे ||ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद प्रसीद ॐ श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:
एक विशेष बात ये सब क्रिया चन्द्रमा की चांदनी मे ही करनी है ।
अगले दिन प्रताकाल: कोङी और गौमती चक्र लाल कपङे मे बाधकर तिजोरी मे रखें ।
एक गोमती चक्र का लाकेट वनबाकर गले मे धारण करे 2 गोमती चक्र अपने पर्स मे रखें बाकी बचा सामन तिजोरी मे रखें | ये गोमती चक्र अपके आगे आने वाली हर रूकावट को खत्म करेगा ।

धन प्राप्ति साधना प्रयोग :

एक पीला नींबू लें। अगर बिना किसी दाग धब्बे का नींबू मिल जाए तो और भी बेहतर है। नींबू लेकर अपने पूजाघर के सामने बैठ जाएं और शुद्ध देसी घी का दीपक जलाएं अगर घर में देसी घी ना हो तो आप तेल का उपयोग भी कर सकते हैं। दीपक जलाने के बाद नींबू को पूजाघर में मां लक्ष्मी के पास रख दीजिए और फिर आंखें बंद करके “ॐ श्रीं श्रियै नम:” मंत्र का 21 बार जाप करना है। इस मंत्र के जाप के बाद पूजाघर में रखे नींबू को दाएं हाथ से उठाएं और फिर ‘ह्यीं’ अक्षर को नींबू पर लाल कुमकुम या सिंदूर से लिखें। ऐसा लिखने के बाद अपनी सारी परेशानियां नींबू को हाथ में रखकर बोल दें। इसके बाद छत या आंगन में जाकर इस नींबू को रख दें और फिर अगली सुबह नींबू को उठाकर किसी बहते पानी में प्रवाहित कर दें। यदि बहता पानी ना मिले तो किसी पीपल के पेड़ के नीचे इसे दबा दें। इस उपाय को करने के बाद आपके घर से सारी नकारात्मक चीजें बाहर चली जाएंगी।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार – मो. 9438741641  {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *