नौकरी प्राप्त करने का तंत्र :

नौकरी प्राप्त करने का तंत्र :

नौकरी तंत्र क्या है और इसका उपयोग कैसे करे ?

नौकरी तंत्र के पहला प्रयोग में आप बृहस्पतिबार को मध्यान्ह के समय एक कौए को पकड़ कर, पिंजड़े में बन्द कर दें तथा उसे दाना पानी देते रहें । रबिबार के दिन प्रात:काल उसे दही- चीनी, दोपहर को दूध –भात –चीनी तथा शाम को कच्चे नारियल के पानी में भिगोया हुआ ज्वार –बाजरा खाने के लिए दें । दूसरे दिन प्रात:काल उसे गेहूँ की मीठी रोटी असली घी से चुपड़ कर खिलायें । तत्पश्चात उसकी नाभि में से एक बूँद रक्त निकाल कर उसे किसी काँच के बर्तन में रख लें ।

फिर, नौकरी पाने के लिए जब किसी को प्रार्थनापत्र लिखें, तब उस अर्जी में नीचे अपने हस्ताक्षर पूर्बोक्त कौए के रक्त से ही करें । हस्ताक्षर करने की कलम भी उसी कौए के पंख की ही होनी चाहिए ।

इस प्रकार से लिखे प्रार्थना पत्र को भेजने पर नौकरी बाले स्थान से बुलाबा अबश्य आयेगा । जब बुलाबा आ जाये, तब जिस पंख की कलम बनाई गई थी, उसके ऊपर के बाल उखाड़ कर, थोड़ी सी रुई में रखें साथ में थोड़ी – सी केशर भी मिला दें । फिर उस पंख, रूई तथा केशर को एक पुडिया में बाँध ले तथा उस पुडिया को अपनी दाई और की जेब में रख कर बुलाबे बाले स्थान पर जाये । उस स्थान के दरबाजे में प्रबेश करते समय अपने दायें पांब को आगे रखें । इस नौकरी तंत्र बिधि से जाने पर नौकरी अबश्य मिल जाती है और बह स्थायी भी रहती है ।

Our Facebook Page Link

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार
हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Comment