चावल उपाय
4 दाने चावल के चमत्कारी फायदे क्या हैं ?
September 28, 2023
Best astrologer
The Best Astrologer in India
October 1, 2023
पत्नी

पत्नी गुस्से से मायके चली गई है तो :

पत्नी :- पत्नी के साथ सजीब और सुखद जीबन केलिए सहमति बनाए रखना एक महत्वपूर्ण कला है । एक सजीब और ख़ास रिश्ते को बनाए रखने केलिए , यह महत्वपूर्ण है की आप उनको मनाने का तरीका सीखे ।
यदि आपकी प्रेमिका ने आपको छोड़कर चली गई है या आपकी पत्नी गुस्सा करके मायके चली गई है तो ,यह स्थिति कठिन हो सकती है । इस समस्या का सामना करने केलिए यंहा हम आपको कुछ बिशेष बात बातायेंगे जिसे आप अपनी प्रेमिका या पत्नी को मना कर बापस आप उनका प्यार पा सकते हो और एक खुशहाली बैबाहिक जीबन जी सकते हो , तो चलिये और निम्न लिखित कदम पर ध्यान दीजिये …
 
ऎसे समय में निराश होने की बजाय कुछ सामान्य टोटके भी आजमाए जा सकते हैं । यह ऎसे टोटके हैं जिन्हें प्राचीन काल से आजमाया जाता रहा है । कुछ टोटकों की मदद से आप अपनी प्रमिका का प्यार पा सकते हैं और पत्नी को खुश कर सकते हैं।
-प्रेमिका नाराज हो गई है तो किसी तरह उन्हें मनाकर उनके साथ खाने पर जाएं । खाना खाने के दौरान चुपके से अपनी थाली में से थोड़ा भोजन अपनी साथी के भोजन में रख दें। इससे दोनों में प्रेम बढ़ेगा।
-केला में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को सिर पर लगाएं। माना जाता है कि ऎसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है।
-सफेद मदार यानी आक की जड़ को सफेद चंदन के साथ घिसें , इस लेप को पुरूष अपने मस्तक पर लगाएं, प्रेम संबंध बना रहेगा।
-अनार के पांचों अंग- फल, फूल, जड़, पत्ता और छाल को सफेद घुंघुची के साथ पेस लें और इस लेप का तिलक लगायें। इस उपाय से प्रेमिका या पत्नी का प्रेमी या पति भटकाव से बचा रहता है।
-तुलसी के बीज को सहदेई के रस में पीसकर लेप तैयार करें। इस लेप का पुरूष तिलक करें। पत्नी या प्रेमिका आपको हमेशा पलकों पर रखेंगी।
-प्रति दिन भागवना कृष्ण की पूजा करने से भी अपनी प्रेमिका को पाया जा सकता है। इसके लिए सुबह जल्दी नहाकर भगवान श्रीकृष्ण को जल चढ़ाएं। हो सके तो गायों को चारा भी खिलाएं।
-शंखाहुली, सिरस और राई को सफेद गाय के दूध के साथ मिलाकर लेप तैयार करें। लेप को शरीर में लगाकर गर्म पानी से स्नान करें, स्नान के बाद केसर का तिलक लगाएं। इस उपाय से आपकी पत्नी या प्रेमिका कभी आपको छोड़कर नहीं जाएगी।
 
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार 9438741641 (call/ whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *