रेसकोर्स
रेसकोर्स में विजय कैसे प्राप्त करें ?
February 29, 2024
राशि अनुसार करें औषधि युक्त स्नान :
राशि अनुसार करें औषधि युक्त स्नान :
February 29, 2024
पुष्प वशीकरण मंत्र प्रयोग :

पुष्प वशीकरण मंत्र प्रयोग :

गुलाब के फूल से एक तीव्र वशीकरण होता है ,तथा इसके द्वारा किया गया वशीकरण अत्यंत सिद्ध होता है एवं उचित फल देने वाला होता है । वशीकरण प्रक्रिया में गुलाब का पुष्प कि मानता पूर्व काल से ही है । गुलाब के फूल के द्वारा किया गया वशीकरण किसी स्त्री को वश में करने में कुछ ही क्षण लगाता है और वह स्त्री आप के वश में पूर्णता हो जाती है तथा आपके समस्त इच्छाओं को पूरा करने लगती है ।
पुष्प वशीकरण विधि :
गुलाब के फूल से वशीकरण करने के लिए किसी शनिवार के दिन सुबह स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर सफेद रंग का आसन लगाकर नए खरीदे हुए सुंदरकांड की पुस्तक में एक देसी गुलाब का पुष्प रख दे और पुस्तक को उल्टा रख दें एवं तत्पश्चात कुछ कटी हुई सुपारी अपने पास रखें और उन सुपारी से १०८ बार मंत्र जाप कर हवन करें । हवन के पश्चात ईश्वर से यह प्रार्थना करें कि वह आपकी समस्त इच्छाओं को पूर्ण करें । यह वशीकरण क्रिया अत्यंत तीव्र होती है तथा इस मंत्र के द्वारा तीव्र आकर्षण शक्ति उत्पन्न होती है ।
पुष्प वशीकरण मंत्र : “ॐ अमुक नाश्ता ॐ नमो वायुसुनवे झटिति आकर्षय आकर्षय स्वह:”
सावधानियां :
यह वशीकरण मंत्र प्रयोग अत्यंत तीव्र होता है इस मंत्र का प्रयोग करने के लिए केवल लाल ही गुलाब का प्रयोग करें और इस बात का ध्यान रखते हैं कि गुलाब देसी हो, फूल बिल्कुल साफ सुथरा कटा फटा ना हो एवं उसमें किसी प्रकार का कीड़ा ना हो यह अवश्य देख ले एवं हवन करने का स्थल स्वच्छ एवं खुला हो होना चाहिए अगर एकांत स्थान हो तो सर्वोत्तम है तथा मंत्र में आमुख के स्थान पर स्त्री या पुरुष का नाम लेना चाहिए जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं और इस मंत्र का प्रयोग गलत कार्यों तथा दोषपूर्ण भावना को लेकर नहीं करना चाहिए ऐसा करने से यह सिद्ध नहीं होता ।
चमेली के पुष्प वशीकरण :
चमेली का फूल अत्यंत तीव्र खुशबू वाला होता है तथा इसका प्रयोग पूर्व काल से ही होता रहा है इसकी खुशबू मन को मोहने वाली होती है तथा इसकी खुशबू सुघने से एक आकर्षण शक्ति उत्पन्न होती है । चमेली के पुष्प के जरिए एक तीव्र वशीकरण होता है जिससे आप किसी भी स्त्री या पुरुष को अपने वश में कर अपनी इच्छाओं को पूर्ण करा सकते हैं यह वशीकरण क्रिया सभी इच्छाओं को देने वाली होती ।
पुष्प वशीकरण मंत्र विधि :
यह वशीकरण विधि करने के लिए आपको नागकेसर चमेली का पुष्प कुमकुम और देसी घी का मिश्रण बनाकर एक प्याली में रखना चाहिए तथा लगातार ३१ दिनों तक सुबह स्नान कर सूर्योदय से पूर्व उत्तर दिशा की ओर मुख कर मूंगे की माला से तीन माला जप कर इसे सिद्ध करना चाहिए तथा तिलक करते समय २१ बार पुष्प वशीकरण मंत्र पढ़ना चाहिए ऐसा करने से यह आपके अंदर एक सम्मोहन शक्ति उत्पन्न कर देता है तथा आपको देखने वाला व्यक्ति मोहित हो जाता है । चमेली के पुष्प से एक तीव्र वशीकरण होता है और यह किसी को भी अपने वश में करने की शक्ति रखता है ।
पुष्प वशीकरण मंत्र : “ ॐ नमो भास्कराय त्रिलोकम्मने अमुक महीपति में वशं कुरु कुरु स्वाहा ”
सावधानियां :
चमेली के पुष्प के द्वारा तीव्र आकर्षण शक्ति उत्पन्न की जा सकती है तथा किसी भी व्यक्ति को अपनी और आकर्षित किया जा सकता है इसके लिए आपको चमेली के फूलों का रस एवं आक का दूध आपस में मिलाना चाहिए तथा भोजपत्र में आकर्षण यंत्र बनाकर उसे बाए कलाई में बांध लेना चाहिए ऐसा करने से आपके अंदर आकर्षण शक्ति उत्पन्न होती है और आपको देखने वाला हर व्यक्ति मोहित हो जाता है ।
गेंदे के पुष्प वशीकरण :
गेंदे का फूल एक छोटा सा फूल है पर यह अत्यंत चमत्कारी होता है तथा यह आसानी से प्राप्त हो जाता है जिसके द्वारा घर में हो रही लड़ाईयां धन की समस्या बीमारियां सभी समाप्त हो जाते हैं तथा दुश्मन भी परेशान करना बंद कर देते हैं इस पुष्प की यह खासियत है कि इसमें योगिनी शक्ति विद्यमान रहती है जो इसमें गुप्त रूप में स्थित रहती है जब किसी को भी आप फूल भेंट करते हैं तो यह शक्ति उसके पास चली जाती है तथा हमारी भावनाओं को प्रकट करती है गेंदे के पुष्प के द्वारा एक तीव्र वशीकरण होता है एवं अत्यंत तीव्र आकर्षण शक्ति उत्पन्न होती है ।
पुष्प वशीकरण मंत्र विधि :
इस वशीकरण को करने के लिए किसी शुभ दिन सुबह सूर्योदय से पूर्व उठकर स्नान कर स्वच्छ होकर सफेद आसन लगा कर बैठ जाए और अपने हाथों में ३ गेंदे के फूल लेकर एक फूल घर का जो मुखिया हो उसको दे दे और इस बात का ध्यान रखें कि सभी फूल हरे रंग के कपड़े में हो तथा तीनों फूलों को एकत्र कर किसी गायत्री मंदिर जाए और इस बात का ध्यान रखें कि अब वह मंदिर किसी चौराहे पर स्थित हो तथा उन फूलों को मां गायत्री के चरणों में अर्पित करें तथा उनसे प्रार्थना करें ऐसा करने से आपके अंदर एक आकर्षण शक्ति उत्पन्न होगी तथा आप जिस भी व्यक्ति को देखेंगे वह आप पर मोहित हो जाएगा और आपके घर की गृह कलह धन की कमी रोग सभी नष्ट हो जाएंगे और पहले की भांति घर में खुशियां आना प्रारंभ हो जाएगी।
पुष्प वशीकरण सावधानियां :
आप किसी शुभ दिन सुबह जल्दी उठकर स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर आसन लगा कर बैठ जाए तथा गेंदे एवं पूजा की थाली में हल्दी के कुछ छींटे मारकर उसमें गेंदे के फूल के रस तथा गंगाजल को मिलाकर तिलक करने से एक आकर्षण शक्ति उत्पन्न होती है जो किसी भी व्यक्ति को वशीकरण कर सकती है तथा इससे आपके अंदर एक सम्मोहन शक्ति जागृत हो जाती है जिससे हर व्यक्ति आपकी ओर खींचता चला आता है तथा आपकी आज्ञा का पालन करने लगता है ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *