ज्योतिषीय दृष्टि से बेस्ट सास-बहू कौन-कौन सी राशियों की होती हैं

ज्योतिषीय दृष्टि से बेस्ट सास-बहू कौन-कौन सी राशियों की होती हैं

बेस्ट सास-बहू : शादी से पहले हर लड़की को अपनी सास की सबसे ज्यादा टेंशन होती है । उन्हें बस इसी बात का डर होता है कि सास से उनका तालमेल सही बैठेगा या नहीं। प्यार और खट्टी मीठी तकरार से भरे इस रिश्ते में तालमेल बिठाना काफी मुश्किल भी होता है । मगर आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों की बेस्ट सास-बहू के बारे में बताएंगे, जिनमें मां-बेटी जैसा प्यार होता है ।

बेस्ट सास-बहू जोड़ी (मेष – सिंह राशि सास-बहू )

मेष और सिंह राशि की महिलाएं एक जैसी सोच रखती है । साथ ही इन दोनों राशि की महिलाएं काफी समझदार होती हैं, जिसके कारण इनकी ट्यूनिंग भी अच्छी हो जाती है ।

बेस्ट सास-बहू जोड़ी (कर्क -मीन राशि सास-बहू )

कर्क व मीन राशि वाली महिलाएं बहुत ही खुशमिजाज स्वभाव की होती हैं । यह अपने हर रिश्ते को सहनशीलता और प्यार से निभाती है और यही कारण है कि इस राशि की सास-बहू में बेहद प्यार नजर आता है ।

बेस्ट सास-बहू जोड़ी (सिंह – तुला राशि सास-बहू )

इन राशियों की महिलाओं को जितना गुस्सा आता है उतना ही प्यार भी आता है । इसके अलावा इन राशि की महिलाओं की आदतें भी एक जैसी होती है, जिसके कारण इस राशि की सास-बहू में ज्यादा झगड़ा नहीं होता ।

बेस्ट सास-बहू जोड़ी (मीन – कन्या राशि सास-बहू )

घर और परिवार को अहमियत देने वाली इन राशियों की सास और बहू के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग होती है । इन राशियों की सास-बहू परिवार को संभालने के लिए ही सही लेकिन मिलजुकर रहती हैं ।

बेस्ट सास-बहू जोड़ी (कन्या – मकर राशि सास-बहू )

कन्या और मकर राशि की सास-बहू अपने रिश्ते के साथ घर-परिवार में भी संतुलन और तालमेल बनाए रखती हैं । खुशियों के साथ-साथ यह अपने दुखों को भी एक-दूसरे से शेयर करती हैं, जोकि इनके खुशनुमा रिश्ते का आधार बनता है ।
 
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार:- मो.+91- 9438741641  {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Comment