मकर राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :

मकर राशि जनवरी 2024 का भबिष्यफ़ल :

मकर राशि जनवरी ग्रह स्थिति :- बर्षारंभ में शनि कुंभ  राशि का द्वितीय भाब में , राहु मीन राशि का तृतीय भाब में , बृहस्पति मेष राशि का चतुर्थ भाब में , चन्द्रमा सिंह राशि का अष्टम भाब में , केतु कन्या राशि का नबम भाब में ,शुक्र +बुध बृश्चिक  राशि का ग्यारहबे भाब में , सूर्य + मंगल धनु राशि का बारहबें भाब में चलायमान है ।

मकर राशि जनवरी 01 से 07  जनबरी तक :

मकर राशि जनवरी 2024 बर्षारंभ की प्रथम दो तारीखें या दो दिन परेशानी देने बाले रहेंगे । आप नबबर्ष के चक्क्रर में कोई भी जोखिम भरी हरकत या कोई गलत कार्य नहीं करें , अन्यथा अंजाम बहुत बुरा होगा । प्रतिष्ठान में नुक्सान हो सकता हैं । जल्दबाजी व भाबुकता में लिया गया निर्णय गलत साबित हो सकता है । 03 , 04 को समय में सुधार आएगा । तमाम गड़बड़ व देरी के बाबजूद प्रगति करेंगे । तमाम तरह की सामूहिक गतिबिधियों में शामिल होंगे । जिन्दगी  में खुश रहने के लिए आप ब्यापक पैमाने पर खुद को देखेंगे । आपने जिन गतिबिधियों को किनारे कर दिया था ,उन्हें पुनर्जीबन करेंगे । आप हर किसी से गर्मजोशी से मिलेंगे ।01 , 05 ,06 ,07 को समय अच्छा आएगा । घर और कैरियर संबधी मांगो में संतुलन बनाएगें । आपको परिबार का साथ मिलेगा ।

मकर राशि जनवरी 08 से 15 जनबरी तक :

दिनांक 08 , 09  को आप बाहर घूमने -फिरने जा सकते हैं । आपके लिए आय की नई राहें निकलने की सम्भाबनाए है । तमाम सामाजिक व पारिबारिक कार्यों , उत्सव यंहा तक की राजनितिक जुडाब का समय हैं । कुछ गुप्त बैठक और क्रियाकलाप होने की सम्भाबनाएँ है । 10 , 11 को समय ठीक नहीं है । चिंता की स्थितियां रहेगी । आपमें सहनशक्ति का अभाब रहेगा । पेट से संबंधित कोई परेशानी रह सकती हैं ।आप अपने आपको बंधन में जकड़ा हुआ महसूस करेंगे ।घर में मेहमानों का आगमन होगा , जिससे आप परेशान रहेंगे ।राह में अड़चने आएगीं । 12 , 13 को समय गति पक्ष में रहेगी । आप सद्द्भाब व प्रेम से सभी से पेश आएगी । आपमें तमन्ना का भाब रहेगा । 14 , 15 को सामान्य समय रहेगा । कोई भी कार्य आप सोच -समझकर करेंगे सफलता प्राप्त होगी ।

मकर राशि जनवरी 16 से 23  जनबरी तक :

दिनांक 16 , 17 को समय बहुत शानदार रहेगा । जिंदगी में आगे बढ़ने का यह सुनहरा अबसर है , इस आप भुनाएंगे । आप अति ब्यस्तता भरा जीबन जिएंगे ।काम को ब्याख्यायित करने की कोई जरूरत नहीं होती लेकिन फाइनेंस के मामले में अपने हित देखेंगे । 18 , 19 , 20 को समय अनुकूल नहीं रहेगा । किन्तु आप इस समय आप शांत चित रहने हुए सब कुछ सहन करें , अन्यथा झगड़ा बढ़ सकता है । कारोबार में ब्यस्त रहेंगे । 21 , 22  को समय ज्ञानार्चन करने का रहेगा । साधु -संतों व महापुरुषों से समागम होगा । स्वास्थ्य में सुधार आएगा । 23  को समय अच्छा रहेगा । समय हास्य -परिहास में ब्यतीत होगा । आर्थिक चिंताए दूर होगी ।

मकर राशि जनवरी 24 से 31  जनवरी तक :

दिनाक 24  को सुख सम्पतिदायक समय रहेगा । इस समय आप नया काम शुरू कर सकते हैं । अन्य मसलें आसानी से हल हो जाएगी । निजी सपनों और महत्वाकांक्षाओं के लिए प्रयत्नशील रहेंगे । 25 ,26 , 27 को आप अपने निजी जीबन में ब्यस्त और खुशहाल रहेंगे । सम्पर्क और पत्राचार के लिए समय अच्छा है । आपके दिमाग में धन और कमाई की धुन सबार रहेगी । परिबार ,बच्चों और आश्रितों के प्रति समर्पित रहेंगे । 28 , 29 को समय अच्छा नहीं है । चलते मुसीबत गले पड़ेगी । बाहन खराब होगा या कार्यों में बाधा की स्थिति रहेगी । खर्च की अधिकता रहेगी । इस समय आप स्वास्थ्य संबधीं समस्या से पीड़ित रहेंगे । 30 , 31 को समय अच्छा है । आप पर काम को बोझ तो रहेगा , परन्तु आप सब कुछ संभाल लेंगे ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Comment