मिथुन राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल

मिथुन राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :

मिथुन राशि जनबरी 2024 ग्रह स्थिति :- मिथुन राशि जनबरी 2024 के बर्षारंभ में चन्द्रमा सिंह राशि का तृतीय भाब में , केतु कन्या राशि का चतुर्थ भाब में , शुक्र +बुध बृश्चिक  राशि का षष्ठम भाब में , सूर्य +मंगल धनु राशि का सप्तम भाब में , शनि कुंभ  राशि का नबम भाब में , राहु मीन राशि का दशम भाब में , बृहस्पति मेष राशि का ग्यारहबे भाब में चलायमान है ।

मिथुन राशि जनबरी ०१ से ०७ जनबरी तक :

दिनांक ०१ ,०२ को आधा दिन बहुत ही शुभ रहेगा । बर्ष की शुरुआत सुखदायक रहेगी । बर्ष के आरम्भ में चन्द्रमा का तृतीय भाब में परिभ्रमण सुखद रहेगा ।आपका पराक्रम बढ़ेगा तथा मन में जोश व उत्साह का संचरण होगा । ०२ की शाम से ०४ के मध्य समय ठीक नहीं हैं । परिबार में किसी की बीमारी आपकी चिंता का कारण बनेगी । आप स्वयं को परेशानियों से घिरा पाएंगे । आप में निराशा का भाब उत्पन्न होगा ।०५ ,०६ ,०७ को उत्तम सम्पति दायक समय है ।धन लाभ होने की संभाबना हैं कामकाज एक बार फिर से सुचारु रूप से चलेगा । पिछले दिनों कुछ कड़बे -मीठे अनुभबों से आप भबिष्य की सीख लेकर आगे बढ़ेंगे ।एक के बाद एक सफलता व उन्नति के द्वार आपको खुलते नजर आएँगे ।

मिथुन राशि जनबरी 08 से 15  जनबरी तक :

दिनांक ०८,०९  को चापलूसों से साबधान रहें । आपमें खुद में सामर्थ और योग्यता है कि आप अपना भाग्य व भबिष्य सुधार सकें । किसी की चिकनी -चुपड़ी बातों में न आएं व चापलूसों से बचकर ही रहें । १० ,११ को एक दम  शांत चित्त रहकर काम करेंगे । सूर्य धनु राशि में बिचरण कर रहे हैं। अभी पढ़ाई कर रहे जातकों के लिए मध्यम फलप्रद समय रहेगा । नया कार्य फिलहाल स्थगित रखें । १२, १३ को समय सही नहीं हैं । आप ब्यापार में लाभ प्राप्ति की हर संभब  कोशिश करेंगे , लेकिन अंतत: परिणाम शून्य ही रहेगा । काम बनता -बनता ऐन  वक्त पर रूक या अटक जाएगा । १४, १५ को समय अनुकूल आ जाएगा और मिले -जुले परिणाम प्राप्त होंगे ।
मिथुन राशि जनबरी 16 से 23  जनबरी तक :
दिनांक 16 ,17  को मान -प्रतिष्ठाबर्धक समय रहेगा । आलस्य का त्याग करके अपने काम पर गंभीरता से लग जाएं । कार्य में बिस्तार की योजनाओं को अमल में लाएंगे । कोई शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी । १८ ,१९ ,२० को शादी , समारोह व किसी मांगलिक प्रसंग में जाना पड़ सकता है । अपनी आदते ब दिनचर्या में बदलाब लाएंगें । रिश्तेदारों से मुलाक़ात होगी । लक्ष के प्रति एकाग्रचित्तता आपकी उन्नति में सहायता प्रदान करेगी । २१ ,२२ को आपके इष्ट आपके छिन्द्रान्वेषक के रूप में आपकी कमियों को ढूंढेंगे । भागीदारी में बिबाद होगा । समय रहते इन बिबादों को सुलझा लें अन्यथा ये बड़ा रूप ले लेगा । आपकी तबीयत खराब रह सकती है । २३ को समय अनुकूल आ जाएगा । आय बढ़ेगी ।

मिथुन राशि जनबरी 24 से 31  जनबरी तक :

दिनांक २४ को समय अच्छा है । हर कार्य सफल होगा । बिद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा । आपमें काम करने की चाह होगी । २५ , २६ ,२७  का समय अच्छा है ।आप परिबार के साथ समय बिताएंगे । आप अपनी बुद्धि के अनुरूप कार्य सम्मादित करेंगे । घर में आपकी सलाह को तबज्ज्यो मिलेगी । उन्चाधिकारियों  से आपके संबधों मधुर बनेंगे । २८ ,२९ को मित्र व प्रशंसक आपकी बाहबाही करेंगे । भागदौड़ हो सकती है उसके अनुरूप परिणाम भी प्राप्त होगें । दाम्पत्य संबंध में मधुरता का रस घुलेगा । साधु -संतो व महापुरुषों का समागत होगा । ३० ,३१ को समय ठीक नहीं है । बड़े भाई बहन से किसी बात को लेकर तकरार या बिबाद की स्थिति बन सकती है । गोपनीयता का ध्यान रखें ।
आचार्य प्रदीप कुमार (मो) : +91 – 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Comment