बृषभ राशि जनबरी
बृषभ राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल
November 24, 2023
कर्क राशि जनबरी
कर्क राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल
November 24, 2023
मिथुन राशि जनबरी

मिथुन राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :

मिथुन राशि जनबरी 2024 ग्रह स्थिति :- मिथुन राशि जनबरी 2024 के बर्षारंभ में चन्द्रमा सिंह राशि का तृतीय भाब में , केतु कन्या राशि का चतुर्थ भाब में , शुक्र +बुध बृश्चिक  राशि का षष्ठम भाब में , सूर्य +मंगल धनु राशि का सप्तम भाब में , शनि कुंभ  राशि का नबम भाब में , राहु मीन राशि का दशम भाब में , बृहस्पति मेष राशि का ग्यारहबे भाब में चलायमान है ।

मिथुन राशि जनबरी ०१ से ०७ जनबरी तक :

दिनांक ०१ ,०२ को आधा दिन बहुत ही शुभ रहेगा । बर्ष की शुरुआत सुखदायक रहेगी । बर्ष के आरम्भ में चन्द्रमा का तृतीय भाब में परिभ्रमण सुखद रहेगा ।आपका पराक्रम बढ़ेगा तथा मन में जोश व उत्साह का संचरण होगा । ०२ की शाम से ०४ के मध्य समय ठीक नहीं हैं । परिबार में किसी की बीमारी आपकी चिंता का कारण बनेगी । आप स्वयं को परेशानियों से घिरा पाएंगे । आप में निराशा का भाब उत्पन्न होगा ।०५ ,०६ ,०७ को उत्तम सम्पति दायक समय है ।धन लाभ होने की संभाबना हैं कामकाज एक बार फिर से सुचारु रूप से चलेगा । पिछले दिनों कुछ कड़बे -मीठे अनुभबों से आप भबिष्य की सीख लेकर आगे बढ़ेंगे ।एक के बाद एक सफलता व उन्नति के द्वार आपको खुलते नजर आएँगे ।

मिथुन राशि जनबरी 08 से 15  जनबरी तक :

दिनांक ०८,०९  को चापलूसों से साबधान रहें । आपमें खुद में सामर्थ और योग्यता है कि आप अपना भाग्य व भबिष्य सुधार सकें । किसी की चिकनी -चुपड़ी बातों में न आएं व चापलूसों से बचकर ही रहें । १० ,११ को एक दम  शांत चित्त रहकर काम करेंगे । सूर्य धनु राशि में बिचरण कर रहे हैं। अभी पढ़ाई कर रहे जातकों के लिए मध्यम फलप्रद समय रहेगा । नया कार्य फिलहाल स्थगित रखें । १२, १३ को समय सही नहीं हैं । आप ब्यापार में लाभ प्राप्ति की हर संभब  कोशिश करेंगे , लेकिन अंतत: परिणाम शून्य ही रहेगा । काम बनता -बनता ऐन  वक्त पर रूक या अटक जाएगा । १४, १५ को समय अनुकूल आ जाएगा और मिले -जुले परिणाम प्राप्त होंगे ।
मिथुन राशि जनबरी 16 से 23  जनबरी तक :
दिनांक 16 ,17  को मान -प्रतिष्ठाबर्धक समय रहेगा । आलस्य का त्याग करके अपने काम पर गंभीरता से लग जाएं । कार्य में बिस्तार की योजनाओं को अमल में लाएंगे । कोई शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी । १८ ,१९ ,२० को शादी , समारोह व किसी मांगलिक प्रसंग में जाना पड़ सकता है । अपनी आदते ब दिनचर्या में बदलाब लाएंगें । रिश्तेदारों से मुलाक़ात होगी । लक्ष के प्रति एकाग्रचित्तता आपकी उन्नति में सहायता प्रदान करेगी । २१ ,२२ को आपके इष्ट आपके छिन्द्रान्वेषक के रूप में आपकी कमियों को ढूंढेंगे । भागीदारी में बिबाद होगा । समय रहते इन बिबादों को सुलझा लें अन्यथा ये बड़ा रूप ले लेगा । आपकी तबीयत खराब रह सकती है । २३ को समय अनुकूल आ जाएगा । आय बढ़ेगी ।

मिथुन राशि जनबरी 24 से 31  जनबरी तक :

दिनांक २४ को समय अच्छा है । हर कार्य सफल होगा । बिद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा । आपमें काम करने की चाह होगी । २५ , २६ ,२७  का समय अच्छा है ।आप परिबार के साथ समय बिताएंगे । आप अपनी बुद्धि के अनुरूप कार्य सम्मादित करेंगे । घर में आपकी सलाह को तबज्ज्यो मिलेगी । उन्चाधिकारियों  से आपके संबधों मधुर बनेंगे । २८ ,२९ को मित्र व प्रशंसक आपकी बाहबाही करेंगे । भागदौड़ हो सकती है उसके अनुरूप परिणाम भी प्राप्त होगें । दाम्पत्य संबंध में मधुरता का रस घुलेगा । साधु -संतो व महापुरुषों का समागत होगा । ३० ,३१ को समय ठीक नहीं है । बड़े भाई बहन से किसी बात को लेकर तकरार या बिबाद की स्थिति बन सकती है । गोपनीयता का ध्यान रखें ।
आचार्य प्रदीप कुमार (मो) : +91 – 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *