राहुल गांधी
राहुल गांधी 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 9, 2023
मल्लिकार्जुन खडगे
मल्लिकार्जुन खड़गे 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 9, 2023
योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ 2024 की भबिष्यफ़ल :

योगी आदित्यनाथ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए यह साल 2024 उपलब्धियों से परिपूर्ण रहेगा । इनकी कुण्डली में बृहस्पति पंचमेश होकर पंचम स्थान में स्वगृही है जो धर्म , आध्यात्म का कारक है , धर्म के क्षेत्र ऐसे ब्यक्ति व जातक नेतृत्व करते हैं , तथा योगी आदित्यनाथ धर्म से राजनीति में आए हैं , लग्नेश सूर्य दशम स्थान में स्थित होकर राजनीति के साथ धर्म का अनूठा संगम बना रहा है । पूर्ब भाद्रपद नक्षत्र में जन्मे योगी आदित्यनाथ जी की कुण्डली में सूर्य + शनि की युति दशम स्थान में है , जो बेबाक , निडर व साहसी बनायेगा । शुक्र +बुध (लाभेश व कर्मेश ) में परिबर्तन योग के कारण बे हर काम को अलग ढंग से त्वरितता से निपटायेंगे ।

 

गुरु गोरखनाथ जी के सिद्ध पीठ पर बिराजित योगी आदित्यनाथ जी में ऋषि तेज बचपन से ही रहा है । छठे भाब में राहु के कारण शत्रु व षड्यंत्र भी इनके साथ शुरू से ही चलेंगे । शत्रुओं व षड्यंत्र से परेशान रहेगी । स्वगृही बृहस्पति के कारण देबकृपा व गुरुकृपा सदैब इनके साथ रहेगी । उसी दैबीय व गुरुकृपा से कई ऐसे निर्णय होंगे , जिनका प्रभाब दीर्घकालिक समय तक रहेगा ।

 

साल 2024 में शुक्र की महादशा इनको लग जायेगी । जो इनके लिए अपयश व बदनामी का कारण बनेगी । शुक्र दशमेश व पराक्रमेश है । अतः  इन्हें नरेंद्र मोदी के बिकल्प के रूप देखा जा रहा है । केतु की महादशा अप्रैल 2024 तक है , केतु अप्रैल 2029 तक तो कीर्ति कारक है , अप्रैल 2024  के बाद इनकी प्रतिष्ठा का ग्राफ गिर सकता है । निरंतर बिबादो के केंद्र में रहेंगे । बुध शुक्र का परिबर्तन योग भी है जो राजनीति में इन्हे लगातार सक्रीय रखेगा । फिर भी इनको इस साल शत्रुओं व षड्यंत्र से साबधान रहना चाहिए ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *