चोर भय
चोर भय नाशक तंत्र :
January 28, 2023
शत्रु मारण तंत्र
शत्रु मारण तंत्र :
January 28, 2023
शत्रु उचाटन मंत्र

शत्रु उचाटन मंत्र :

शत्रु उचाटन मंत्र : “ॐ बिस्वाय नाम गंधर्ब लोचनी नामो लौसति करनै तस्मै बिस्वाय स्वाहा ।”

बिधि – यह मंत्र खड़े होकर एक हजार की संख्या में जपने एबं दशांश हबन करने से सिद्ध होता है । मंत्र के सिद्ध हो जाने पर चिताबर काठ की चार अंगुल प्रमाण कील को पुनर्बसु नक्षत्र में लाकर उक्त मंत्र से 7 बार अभिमंत्रित करके शत्रु के घर के अन्दर गाढ़ने से शत्रु का उचाटन होता है और बह घर छोड़ कर भाग जाता है ।

शत्रु उचाटन मंत्र (२) :
मंत्र : “ॐ ह्रीं दंडी नहीं न महा दंडी नमस्ते ठ: ठ: ।

बिधि : यह मंत्र दस हजार की संख्या में जपने से सिद्ध होता है । मंत्र सिद्ध हो जाने पर मृत मनुष्य की हड्डी की चार अंगुल प्रमाण कील को 7 बार अभिमंत्रित करके जिसके घर में गाढ़ दिया जाये उसका उचाटन होता है ।

Our Facebook Page Link

तंत्र साधना कोई निकृष्ट कर्म नहीं, बल्कि चरम रूप है आराधना ,उपासना का । तंत्र के बारे में जानकारियों के अभाब ने ही आज हमसे छीन ली है देबाराधना की यह सबसे प्रभाबशाली पद्धति । यदि साधक में भरपूर आत्मबिश्वास और निश्चय में दृढ़ता है तो बह श्रद्धापूर्बक साधना करके आसानी से अलोकिक शक्तियों और आराध्यदेब की बिशिष्ट कृपाओं को प्राप्त कर सकता है । सिद्ध साधक बनने के लिए आबश्यकता है साधना के पूर्ण बिधि – बिधान और मंत्रो के ज्ञान । साधना और सिद्धि प्राप्त केलिए आज ही सम्पर्क करे और पाए हर समस्या का समाधान – 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *