इंद्रजाल वशीकरण विद्या :
इंद्रजाल वशीकरण विद्या क्या है?
March 31, 2024
इस राशि के स्त्रीयों से हमेशा बनायें दूरी
इस राशि के स्त्रीयों से हमेशा बनायें दूरी
March 31, 2024
इस शाबर वशीकरण मंत्र द्वारा किसी को भी अपने वश में करें :

इस शाबर वशीकरण मंत्र द्वारा किसी को भी अपने वश में करें :

शाबर वशीकरण मंत्र एक ऐसी विद्या है जो प्राचीन काल से अपने रुके हुए कार्यों और किसी भी मनचाहे व्यक्ति को अपने वश में करने हेतु प्रयोग में लायी जाती है । आज के समय में वशीकरण शब्द को सुनकर अक्सर लोग मन में नकारात्मक भाव लाने लगते है ऐसे लोगो की नजर में वशीकरण सिर्फ और सिर्फ दूसरों को अहित पहुचाने की विद्या है । इसका कारण यह भी है कि वशीकरण का प्रयोग आज के समय में अधिकतर दूसरों को अहित पहुँचाने के लिए किया जाता है । वशीकरण के लिए धरम शास्त्रों में अनगिनत मंत्र है जिनमें शाबर वशीकरण मंत्रों का अपना ही एक अलग महत्व है ।
वशीकरण में शाबर मंत्रो का विशेष योगदान रहा है । शाबर मंत्र देसी और देहाती भाषा में लिखे गये ऐसे मंत्र होते है जिनका अर्थ स्पष्ट नही होता किन्तु इनका प्रयोग बहुत ही प्रभावशाली होता है । आज हम आपको एक ऐसे ही शाबर वशीकरण मंत्र के विषय में जानकारी देने वाले है जिसके प्रयोग से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है ।
शाबर वशीकरण मंत्र इस प्रकार है: –
{{ काला कलुआ चौंसठ वीर ।
ताल भागी तोर । जहाँ को भेजूं वहीं को जाये
माँस – मज्जा को शब्द बन जाये ।
अपना मारा , आप दिखावे ।
चलत बाण मारूं । उलट मूठ मारूं ।
मार मार कलुवा ।
तेरी आस चार ।
चौमुखा दीया ।
मार बादी की छाती ।
इतना काम मेरा न करे तो तुझे
माता का दूध पिया हराम । }}
शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग विधि : – उपरोक्त शाबर मंत्र को कंठस्त कर ले । अब आप जिस भी स्त्री या पुरुष को अपने वशीभूत करना चाहते है उसके बाएँ पाँव की मिट्टी ले आये । अब इस मिट्टी को इस शाबर मंत्र द्वारा 1008 बार अभिमंत्रित कर ले । मिट्टी को अभिमंत्रित करने के लिए आप इस प्रकार करें : – मिट्टी को अपने दायें हाथ में रख ले और अब पूर्व दिशा की तरफ मुख करके बैठ जाएँ । शाम के समय आप इस कार्य को कर सकते है । अब आप इस शाबर वशीकरण मंत्र का एक बार जाप करें और मिट्टी की तरफ फूंक लगायें । इसी प्रकार आप 1008 बार मंत्र को पढ़े और प्रत्येक मंत्र जाप के बाद मिट्टी पर फूंक लगाये । इस प्रकार से यह मिट्टी अभिमंत्रित हो जाती है । ध्यान दे इस शाबर वशीकरण मंत्र उपाय को आप घर पर ही कहीं एकांत स्थान पर करें । अब आप इस मिट्टी को उस व्यक्ति के सिर पर डाल दे । ऐसा करते ही वह स्त्री या पुरुष जिस पर भी आपने यह क्रिया की है वह आपके वशीभूत हो जायेगा ।
वशीकरण एक ऐसी क्रिया है जिसमे आत्मविश्वास का होना बहुत जरूरी है । वशीकरण करने वाला व्यक्ति यदि आत्मविश्वास से कमजोर है तो वशीकरण प्रभावी नही होगा । इस प्रकार के वशीकरण का प्रयोग मानव हित में ही करना चाहिए ।
Note :- इस प्रकार के शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग आप किसी गुरु की देख -रेख में ही करें ।

सम्पर्क करे: मो. 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *