Tantrik activity
Diseases produced due to any curse or Tantrik activity
November 20, 2022
सियार
सियार तंत्र साधना
November 28, 2022
साँप

तंत्र में साँप का महत्व :

तंत्र में साँप : तंत्र जगत में साँप का बिलक्षणपूर्ण प्रयोग किया जाता है । संक्षेप में सार प्रयोग ही प्रस्तुत हैं –

१. लक्ष्मी प्रसन्न प्रयोग : साप की अखंडित केंचुल को लाल कपडे में लपेटकर पूजा स्थान में रखने से लक्ष्मी प्रसन्न होती है ।

२. पीड़ा निबारण प्रयोग : काले नाग की फन , काले कपडे में लपेटकर दूकान या घर पर रखने से ग्रह दोष , टोना – टोटका , शनिग्रह पीड़ा निबारण आदि में आश्चर्यजनक फायदा होता है ।

३. बशीकरण प्रयोग : साप के जबड़े को यदि कोई ब्यक्ति धारण करले तो बह बशीकरण शक्ति प्राप्त कर लेता है ।

४. शत्रु मारण प्रयोग : साप की हड्डी , नीम का बांदा , उल्लू की हड्डी एक साथ सभी को अभी मंत्रित करके क्रूर दिबस के दिन , शत्रु के घर फेंक देने से शत्रु का मरण निशिचत है । (लोक हितार्थ में यह प्रयोग नहीं करें ) ।

५. जुआ लाटरी में : जुआ लाटरी को बैसे तो सामाजिक बुराई माना गया है फिर भी यदि कोई ब्यक्ति इस प्रयोग से लाभ उठा सकता है तो नाग या साँप दांत , तीन सफ़ेद गुंजा को चाँदी के ताबीज में भरकर धारण करने से उपरोक्त लाभ सुनिशिचत है ।

६. ब्यापारिक समस्या : दूकान में अच्छी आमदनी हो इसके लिए ब्यापारी बन्धुं को चाहिए की हमेशा अपने गल्ले में साँप का दांत रखे । यह प्रयोग अत्यधिक लाभदायक ब प्रामाणिक सिद्ध हुआ है ।

७. साँप के काटने पर : किसी ब्यक्ति को अकस्मात साप ने काट लिया हो और किसी तरह के उपचार से ठीक नहीं हो रहा हो तो ऐसा कर लें । समाज के हित में यह प्रयोग सर्बदा उचित है , इससे आशातीत सफलता मिलती है । गरुड़ बृक्ष की छाल और द्रोण पुष्पी और पीले कनेर की छाल तीनों को एक साथ पीसकर साँप के काटे जगह पर लगाकर ऊपर कपड़ा लपेटकर बांधे तो कुच्छ ही देर में साप का जहर उतरने लगता है । पीड़ित ब्यक्ति ठीक हो जाता है । यह सफल और बिशुद्ध ओषधि है ।

Our Facebook Page Link

नोट : यदि आप की कोई समस्या है,आप समाधान चाहते हैं तो आप आचार्य प्रदीप कुमार से शीघ्र ही फोन नं : 9438741641{Call / Whatsapp} पर सम्पर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *