सपने में बच्चा
सपने में बच्चा देखने का मतलब क्या है :
February 27, 2024
सपने में दांत टूटते हुए देखते हैं तो :
सपने में दांत टूटने का क्या मतलब है?
February 27, 2024
साली को वश में करने का चमत्कारी मंत्र उपाय :

साली को वश में करने का चमत्कारी मंत्र उपाय :

साली को वश में करने का मतलब कि अपनी पत्नी के बहिन को अपने काबू में करना । कई बार देखा गया है कि कुछ लोग जब अपने ससुराल जाते है तो वहां पर उनका सली बहुत ज्यादा ख्याल रखती है । ऐसे तो जीजा और साली का बीच एक अनोखा प्यार का रिश्ता होता है वे एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते है । जीजा अपने सली का बहुत जयदा ख्याल रखते है । कभी कभी देखा गया है की कुछ लोगो का दिल अपने साली पर आ जाता है । और वह अपनी साली को वश में करने के टोटके के बारे में जानकारी लेना चाहते है ।
अगर आप अपनी साली को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहते है या फिर अपने वश में करना चाहते है तो हम आपके लिए बहुत ही पावरफुल मंत्र लेकर आये है । इस वशीकरण मंत्र से आप जिसे चाहे अपने वश में कर सकते है और उसे अपने प्यार में बेकरार कर सकते है । इस वशीकरण मंत्र से आप जिसे चाहे उसे अपनी तरफ आकर्षित कर सकते है ।
साली वशीकरण मंत्र “ ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा ”
इसके लिए कुंकुंम ,केशर व चन्दन के घोल मिश्रित कर एक भोजपत्र के ऊपर एक गुडिया का चित्र बनाये और उसके बाद किसी शुभ दिन तथा नक्षत्र व तिथि पर षोडशोपचार से पूजा करें । इसके बाद यश प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें और कत्थे की लकड़ी से हवन कर ऊपर दिए मंत्र से कनेर पुष्प गूगल तथा घी की 108 बार आहुति दें । कहा जाता है इससे स्त्री-पुरुष सभी को वश में किया जा सकता है और इस मंत्र में अमुक के स्थान पर जिसको वश में करना हो उसका नाम लेना चाहिए तभी लाभ होता है ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *