शारदीय नवरात्रि 2024
शारदीय नवरात्रि 2024 : मां दुर्गा के नौ स्वरूप के नौ मंत्र
November 29, 2023
कन्या राशि जनवरी
कन्या राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :
December 2, 2023
सिंह रशि जनवरी

सिंह राशि जनबरी 2024 का भबिष्यफ़ल :

सिंह रशि जनवरी 2024 ग्रह स्थिति :- सिंह रशि जनवरी 2024 के मासारंभ में चन्द्रमा सिंह राशि का लग्न में , केतु कन्या राशि का द्वितीय भाब में , शुक्र +बुध बृश्चिक  राशि का चतुर्थ भाब में , सूर्य +मंगल धनु राशि का पंचम भाब में , शनि कुंभ  राशि का सप्तम  भाब में , राहु मीन राशि का अष्टम  भाब में , बृहस्पति मेष राशि का नबम  भाब में चलायमान है ।

सिंह रशि जनवरी ०१ से ०७ जनबरी तक :

सिंह रशि जनवरी 2024 बर्ष के आरंभ का पहले मास  का पहला सप्ताह बहुत शानदार जोरदार रहेगा । ०१,०२ को संतुष्टि , सम्पति ब सुकून तीनों प्राप्त होगा ।घर -परिबार में खुशियां आएगी । आप इस समय का भरपूर आनंद उठाएगे ।०३ ,०४ को समय संतोष जनक रहेगा । घर में मांगलिक कार्यक्रम की तैयारियां चलेगी । अबिबाहितों के सगाई संबंध की बात आगे बढ़ेगी ।मनपसंद रिश्ते आने से मन में प्रसन्नता रहेगी । ०५,०६ ,०७ को कार्यस्थल पर उत्साह का बाताबरण बनेगा । आर्थिक रूप से मजबूती आएगी । पैतृक सम्पति संबंधी बिबाद सुलझेगा । मित्रों के साथ मिलकर पिकनिक पर जा सकते हैं । नये बर्ष का पूरा उत्साह से स्वागत करेंगे ।

सिंह रशि जनवरी ०८ से १५ जनबरी तक :

दिनाक ०८ ,०९ को समय सही नहीं है । ब्यस्तता के कारण परिबार को समय नहीं दे पाएंगे । जोखिम भरे कार्यों से बचें ।मौसम की मार आप पर व परिबार पर पड़ेगी । ऑफिस में सहकर्मी आपके काम को अटका सकते हैं । १० ,११ को आय तो सामान्य रहेगी ,किन्तु आपमें गजब की संतुष्टि का भाब रहेगा । आपको उपहार स्वरुप कोई महंगी बस्तु प्राप्त होगी । जरूरतमंद को मदद करेंगे । जीबन की गाडी रफ्तार पकड़ेगी । १२ ,१३ को कार्यों के उत्तम नतीजे प्राप्त करेंगे । आर्थिक लाभ होगा । समय आराम और मनोरंजन से भरपूर होगा ।कहीं दान ,धर्म , पुण्य जैसे कार्यों को पूरा करेंगे ।आपके परिबार में आपसी समझ रहेगी । १४ ,१५ को शांतिदायक समय रहेगा । कार्यस्थल पर मनमाफिक माहौल मिलने से आप अपना काम अच्छे से कर पाएंगे । युबा वर्ग जोश में रहेंगे ।

सिंह रशि जनवरी १६ से २३ जनबरी तक :

दिनांक १६ ,१७ को समय अच्छा नहीं रहेगा । नौकरी में अतिरिक्त आय प्राप्ति के लिए प्रयासरत रहेंगे । भाइयों से संबंध बिगड़ेंगे ।क्रोध और बाणी  पर काबू रखें । १८, १९ ,२० को सरकारी बिजय सूचक दिबस रहेगा । कामकाज की जिम्मेदारियों का निर्वहन आप वखूबी करेंगी । कहीं से शुभ समाचारों की प्राप्ति भी होगी । आप घर -परिबार को पूरा -पूरा समय देंगे । दाम्पत्य संबंधों में सुधार आएगा ।२१,२२ को समय मान-प्रतिष्ठाबर्धक रहेगा । किसी धार्मिक क्रियाकलापों या आयोजन में ब्यस्त रहेंगे । आप समान बिचारधारा बाले लोगों से सम्पर्क बनाएंगे । कामकाज का अत्यधिक बोझ रहेगा ।२३ को लाभकारी समय रहेगा ।

सिंह रशि जनवरी २४ से ३१ जनबरी तक :

दिनांक २४ को आप मेहनत से वह सब कुछ हासिल कर लेंगे , जिसकी आपने तमन्ना की हैं । बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद इस समय आपके जीबन की सबसे बड़ी पूँजी रहेगी । २५, २६ , २७ को समय बारहबां  चन्द्रमा घातक रहेगा । कामकाज का अत्यधिक बोझ रहेगा । मन में नकारत्मकता हाबी रहेगी ।आपमें सहनशीलता की कमी रहेगी ।इच्छित कार्य समय पर पूरे नहीं होंगे । दिमाग भारी रहेगा ।२८ ,२९ को समय शानदार रहेगा । पति -पत्नी एक दूसरे की भाबना को समझेंगे । कैरियर , शिक्षा से जुडी समस्याएँ खत्म होंगी ।शादी -समारोह में शिरकत करेंगे । मिश्रित फलों की प्राप्ति होगी । ३०, ३१ को धनदायक समय रहेगा । उत्तम प्रकार के सुखों को भोगने का सुख प्राप्त करेंगे । आध्यात्म में रूचि रहेगी ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) : + 91- 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *