सोनिया गांधी 2024 की भबिष्यफ़ल :

सोनिया गांधी 2024 की भबिष्यफ़ल :

सोनिया गांधी के लिए यह साल (2024 ) मुशिकलों -चुनौतियों के बीच सफलता रहेगा । कर्क लग्न में जन्मी सोनिया गांधी पिछले काफी समय से पर्दे के पीछे से नेपथ्य से चल रही थी , लेकिन धीमे -धीमे यह मुख्य धारा में आयेगी  I 2024 में होने बाले आम चुनाबों में यह मुख्य भूमिका में रहेगी । कांग्रेस में एक बार फिर जान फूंकने में सफल होगी  ।

श्रीमती सोनिया के लिए साल मुशिकलों से भरा हुआ रहेगा ।  एक तरफ तो राजतीतिक मुशिकलें मुंह फाड़े खड़ी रहेगीं । वहीं दूसरी और पार्टी का गिरता हुआ जनाधार इनकी चिंता का कारण बनेगा । बिखरती हुई पार्टी व पलायन करते हुए लोगों को रोकने के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी  ।

इस साल 2024  में इनकी परेशानियां  कुछ कम होगी । पार्टी नई बिचारधारा व नए लोगों के साथ नबीन दृष्टिकोण से आगे बढ़ेगी  । हालांकि श्रीमती सोनिया गांधी बर्तमान में पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं , लेकिन उनका संबाद दृष्टिकोण इस साल पार्टी में नबीन चेतना का संचार कर सकता है । हालाकिं सत्ता से सोनिया गांधी या कांग्रेस पार्टी जरूर दूर रहेगी , लेकिन कहीं न कहीं जनाधार जरूर मजबूत बन सकता है । हालांकि इनको स्वास्थ्य से संबंधित परेशानियां जरूर रहेगी  ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

 

Leave a Comment