अगिया बेताल साधना -3
अगिया बेताल साधना -3
January 23, 2021
एक बार के जाप से कैसें करें भूत प्रेत का अंत :
एक बार के जाप से कैसें करें भूत प्रेत का अंत :
January 23, 2021
अघोरी भूत साधना :
अघोरी भूत साधना :
मंगलवार या शनिवार के दिन , कृष्णपक्ष से रात्रि के समय , लाल या काले आसन पर बैठ कर नित्य ही ११ माला का जप करे ! अपने सम्मुख अघोरी आत्मा हेतु एक मिट्टी के कुलहड़ में देसी शराब , श्वेत फूलो की माला , मिठाई -नमकीन आदि रखे ! गूगल की धुप और कडुवे तेल का गिरी हुए बत्ती का दीपक अवश्य प्रज्ज्वलित रखे ! जब जप पूर्ण हो जाये ,, तो ये सभी सामग्री किसी चौराहे पर या किसी पीपल के पेड के नीचे चुपचाप से रख आये और हाथ-पैर धोकर सो जाये !
७वे दिन मत जाये ! तब किसी अघोरी की आत्मा आएगी और सामग्री न देने का कारन बहुत ही कड़क शब्दों में पूछेगी…..! घबराए नहीं और उत्तर भी मत देना और जो पूर्व दिन की बची सामग्री है -[जो देनी थी] वो दे दे …….! कुछ भी प्रशन न करे और न ही किसी प्रश्न का उत्तर दे !
अब जप के पश्चात् जो सामग्री-[वर्तमान दिन…यानि ८ वे दिन की है ] है …फिर से चौराहे पर या पीपल के पेड के नीचे रख आये ! …ये क्रिया या साधन ११ दिन तक होगा ! और ११ वे दिन अघोरी की आत्मा आएगी और सौम्य भाषा -शब्दों में वार्ता करगी ….! उससे अपनी बुद्धि के अनुसार वचन आदि लेना ! ये आत्मा साधक के अभिष्टों को पूर्ण करेगी ! जब भी किसी कुल्हड़ में देसी शराब और नमकीन -मिठाई अघोरी के नाम से अर्पित करोगे तो वो सम्मुख आकर साधक की समस्या का निवारण भी करेगी ! स्पष्ट है की अघोरी की आत्मा साधक के आस-पास ही रहेगी !
मंत्र:- “आडू देश से चला अघोरी , हाथ लिये मुर्दे की झोली , खड़ा होए बुलाय लाव , सोता हो जागे लाव ,तुझे अपने गुरु अपनों की दुहाई ,, बाबा मनसा राम की दुहाई !”
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार
समस्या के समाधान के लिए संपर्क करे: मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

1 Comment

  1. Fran lamm says:

    When some one searches for his vital thing, therefore he/she desires to be available that in detail, therefore that thing is maintained over here.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *