शत्रुओं से परेशान हैं तो पढ़ें नील सरस्वती स्तोत्र :
शत्रुओं से परेशान हैं तो पढ़ें नील सरस्वती स्तोत्र :
August 18, 2021
दुश्मन से छुटकारा पाने के अचूक उपाय :
दुश्मन से छुटकारा पाने के अचूक उपाय :
August 19, 2021
जाने कैसें आप अपने दुश्मनों पर पा सकतें है विजय :
जाने कैसें आप अपने दुश्मनों पर पा सकतें है विजय :
 
जीवन में कई बार ऐसा भी समय आता है कि कोई ताकतवर व्यक्ति / शत्रु किसी को अकारण ही परेशान करने लगता है। उससे जितना भी पीछा छुड़ाया जाये वह और भी ज्यादा परेशान करता है। उसके कारण व्यक्ति का जीना हराम हो जाता है हर समय भय, चिन्ता और असुरक्षा की भावना घेरे रहती है । उसकी शिकायत भी नहीं हो पाती है या शिकायत करने से भी कोई फायदा नहीं होता है। हमें अपने जीवन में कभी न कभी शत्रुओं से सामना करना ही पड़ता है। अगर आपका शत्रु शक्तिशाली है तो आपको बहुत बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। किसी भी तरह का शत्रु आपकी जीवन को दुभर कर सकता है। इसलिए आपको शत्रु शमन शमन के उपाय टोटके का प्रयोग कर अपने शत्रु से निजात पाना चाहिए। इससे आपके मन से दुश्मन का भय समाप्त हो जाता है और आपका आत्मविश्वास कई गुना बढ़ जाता है। आइये जानते हैं कुछ उपाय।
# शत्रु को साजिश करने से रोकने के लिए आप 40 दाने अक्षत और और काली उड़द के साबुत 38 दाने ले और उन्हे एक गड्ढा बनाकर उसमे डाल दे। इतना करने के बाद आपको एक नींबू लेना होगा और इस नींबू को गड्ढे के ऊपर निचोड़ देना होगा और नींबू निचोड़ते वक्त उस व्यक्ति का नाम लेते रहे जो आपके जान का दुश्मन बना हुआ है। यह उपाय शत्रु को पीठ पीछे साजिश करने नहीं देगा। मतलब शत्रु आपके पीठ पीछे कोई साजिश नहीं कर पाएगा।
# किसी भी कारण से किसी व्यक्ति से आपकी दुश्मनी हो गई है और आपस का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। तो आप कहीं पर भी बैठे हो और अगर वहाँ पानी है, तो उसी पानी से अपने शत्रु का नाम जमीन पर लिखकर उसके ऊपर अपने पाँव को तीन बार रख दें। ऐसा करने से आपको लाभ प्राप्त होगा। लेकिन एक बात का खास ध्यान रखें कि यह उपाय अपने फायदे के लिए बिल्कुल भी न अपनाएं। बल्कि बुराई को नष्ट करने के लिए इस उपाय का इस्तेमाल करें।
# अकारण ही आपको कोई परेशान कर रहा है तो अपने शत्रु को परेशान / पीड़ित करने के टोटके में यह टोटका भी बहुत कारगर सिद्ध हुआ है। टोटका है -एक मोर पंख लें। अब शनिवार या मंगलवार की रात्रि को अपने दुश्मन के नाम को लिखे बजरंगबली के शीश पर चढ़े हुए सिंदूर से। अब इसे अपने पूजा स्थान पर रखे सारी रात। दूसरे दिन सुबह जल्दी उठकर बहते हुए पानी में उस मोर पंख को प्रवाहित कर दे नहाने से पहले। कैसा भी शत्रु क्यों न हो शांत हो जाएगा।
# यदि आपको कोई शत्रु अनावश्यक परेशान कर रहा हो तो एक भोजपत्र का टुकड़ा लेकर उस पर लाल चंदन से उस शत्रु का नाम लिखकर उसे शहद की डिब्बी में डुबोकर रख दें। आपका शत्रु आपका अहित नहीं कर पायेगा।
# यदि कोई व्यक्ति किसी को बगैर किसी कारण के परेशान कर रहा हो तो शनिवार की रात्रि में 7 लौंग लेकर उस पर 21 बार उसका नाम लेकर फूंक मारें और अगले दिन रविवार को इनको आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार 7 बार करने से अभीष्ट व्यक्ति का वशीकरण होता है अगर कोई शत्रु परेशान कर रहा हो तो वह शांत हो जाता है। लेकिन ध्यान दें कि यह प्रयोग किसी बुरी भावना से अथवा किसी का अहित करने के लिए कदापि नहीं करना चाहिए।
 

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *