दुश्मन को वश में करने का मंत्र :
September 22, 2021
नमक वशीकरण मंत्र उपाय :
नमक वशीकरण मंत्र उपाय :
September 22, 2021
दूध से वशीकरण उपाय :
दूध से वशीकरण उपाय :
 
दूध की मदद से आप खतरनाक वशीकरण कर सकते है। दूध की मदद से आप अपने प्रेमी, प्रेमिका, पति, पत्नी या अन्य किसी भी व्यक्ति को वशीभूत कर सकते है। इसके लिए आपको शनिवार की रात्री को एक काँच के गिलास में दूध लेना होगा। अब उस दूध में थोड़ी सी हल्दी और केसर मिला दे। हल्दी मिलाते हुए आपको दूध से वशीकरण कैसे करें के एक छोटे से मंत्र का 21 बार जाप करना होगा- “ओम सर्व सर्वाणीअमूकं मम भीष्म कुरुः भवानी।”
मंत्र में आपको अमूकं के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लेना है, जिसे आप वश में करना चाहते है। इसके बाद किसी भी बहाने से वह दूध उस व्यक्ति को पिला दे जिसे आप वश में करना चाहते है। यह उपाय पूरा होने के बाद सामने वाला व्यक्ति आपकी इच्छानुसार काम करना शुरू कर देगा।
काली बकरी के दूध से वशीकरण :
सुनने में बेहद अजीब लगता है। लेकिन आपको बता दे कि यदि आपने इस वशीकरण प्रयोग कर लिया तो इसके नतीजे देखकर आप खुद भी हैरान रह जाएंगे। काली बकरी के दूध से वशीकरण की मदद से आप संसार तो क्या देवलोक के देवों को भी अपने वश में कर सकते है।
इस वशीकरण के प्रयोग के बाद आपके अंदर कुछ विद्याएं भी आ जाएगी। हालांकि एक बाद ध्यान रखे, किसी भी प्रकार का वशीकरण का इस्तेमाल करते समय आपका मन और नियत बिल्कुल साफ होनी चाहिए। गलत इरादे से किए जाने वाले वशीकरण उपाय आपके ऊपर विपरीत पड़ सकते है।
काली बकरी के दूध से वशीकरण के लिए आपको काली बकरी के दूध की आवश्यकता होगी। इसके बाद उस दूध को गर्म कर ले और थोड़ा सा चख कर उसे झूठा कर दे। दूध की एक घूंट पीने से आपकी गंध उस दूध में आ जाएगी। इसके बाद दूध के गिलास को अपने हाथ में लेकर नीचे दिए गए मंत्र का 111 बार जाप करें-
मंत्र : “ओम नमः दूधं कामं मालिनी ठ: ठ: स्वाहा।”
काली बकरी के दूध से वशीकरण की क्रिया संपूर्ण करने के लिए वह अभिमंत्रित दूध उस व्यक्ति को पिला दे, जिसे आप वश में करना चाहते है। यह दूध पीते ही सामने वाले व्यक्ति के दिमाग पर असर होना शुरू हो जाएगा और वह आपके मुताबिक काम करना शुरू कर देगा।
गाय के दूध से वशीकरण –
हमारे शास्त्रों में गाय के दूध को सबसे ज्यादा पवित्र माना गया है। किसी भी प्रकार के धार्मिक पूजा और अनुष्ठान में गाय के दूध का प्रयोग की सर्वोच्च बताया गया है। शिवलिंग पर चढ़ाने के लिए भी लोग गाय का दूध ही प्रयोग करते है। छोटे बच्चों को माँ के दूध के बाद गाय का दूध ही दिया जाता है।
इन सब बातों से साफ है कि गाय का दूध अन्य किसी भी प्रकार के दूध से ज्यादा अच्छा और पवित्र माना गया है। गाय को इस संसार में माँ का दर्जा प्राप्त है, ऐसा इसीलिए क्योंकि गाय के दूध से लेकर उसका मल और मूत्र तक हर चीज प्रयोग में आती है। किसी व्यक्ति को वशीभूत करने के लिए भी आप गाय के दूध से वशीकरण का उपयोग कर सकते है।
वशीकरण के लिए आपको गाय के कच्चे दूध की जरूरत पड़ेगी। गाय का कच्चा दूध आपको आसानी से मिल जाएगा। इसके बाद जिस व्यक्ति का आप वशीकरण करना चाहते है उसकी तस्वीर ले। अब एक लौटे में तस्वीर रख दे और उसे गाय के दूध से अच्छे से भर दे। गाय के दूध से वशीकरण के लिए पूरी रात दूध के लौटे को घर के पूजा स्थल में रखकर छोड़ दे।
इसके बाद अगले दिन सुबह दूध में से तस्वीर निकाल दे और थोड़ा सा शहद मिलाकर उसमें से आधा दूध पी ले। गाय के दूध से वशीकरण के लिए उस व्यक्ति की तस्वीर पीपल के पेड़ के नीचे मिट्टी में दबा देऔर बचा हुआ दूध उस तस्वीर के ऊपर मिट्टी पर डाल दे। यह उपाय मात्र तीन दिन के भीतर अपना असर दिखाना शुरू कर देगा।
2nd वशीकरण टोटका –
दूध का वशीकरण टोटका के लिए आपको एक गिलास दूध, गंगाजल, लौंग और कपूर की जरूरत भी पड़ेगी। सबसे दूध में थोड़ा सा गंगाजल मिलाकर उसे पवित्र कर ले। अब 3 लौंग और कपूर को मिलाकर अच्छे से पीस ले। दूध का वशीकरण टोटका के लिए लौंग और कपूर के मिश्रण को दूध में अच्छे से मिक्स कर दे। अब आपको नीचे दिए गए मंत्र की एक माला जप करनी है-
मंत्र : “ओम हृस्जिये यनमिका सगथ कीत्र्य कुयती वशयंकुरू कुरू स्वाहा।”
मंत्रोच्चारण के बाद वह दूध अभिमंत्रित हो जाएगा।, जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैदूध उस व्यक्ति को पिला देना है। जैसे ही उस व्यक्ति ने वह दूध पी लिया तो समझ जाए कि आपका काम हो गया है।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Follow: https://www.facebook.com/tantrajyotis/

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *