Pisces April 2022 Monthly Forecast :
Pisces April 2022 Monthly Forecast :
January 19, 2022
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सांपो से जुड़े कुछ शकुन और अपशकुन :
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सांपो से जुड़े कुछ शकुन और अपशकुन :
January 20, 2022
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुहागिन महिलाओं को यह काम करने से मिलता है पति वियोग :
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सुहागिन महिलाओं को यह काम करने से मिलता है पति वियोग :
हमने अक्सर देखा है कि शादीशुदा महिलाएं अपने घर में अपनी ननंद से या अपनी जेठानी से या अपनी सांस या कई ऐसी महिलाएं होती हैं जिनसे वह अपनी कई चीजों को शेयर करती हैं अर्थात उनके साथ बदलती हैं जो कि उन्हें कतई भी नहीं करना चाहिए। किसी भी सुहागन महिला को दूसरी सुहागन महिला के साथ इन चीजों को नहीं बांटना चाहिए अन्यथा उनको अपने पति का वियोग झेलना पड़ सकता है, उनके अपने पति से रिश्ते खराब हो सकते हैं। हिंदू धर्म के अनुसार ऐसा करना अपशगुनता कहलाता है, हिंदू धर्म में यह सारे कार्य करना वर्जित माना गया है, ऐसा करने से पति- पत्नी के बीच खटास उत्पन्न होती है, उनके बीच में दूरी बढ़ती है एवं प्यार में कमी आती है।
सिंदूर : हर शादीशुदा महिलाओं का गहना होता है सिंदूर, विवाहित महिलाओं को कभी भी अपने सिंदूर की डिब्बी किसी अन्य महिला के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए। इसके अलावा जब भी वह सिंदूर लगाएं तो सदैव अकेले में ही लगाएं या सिर पर दुपट्टा रख कर लगाएं क्योंकि इससे उनके रिश्ते को दूसरों की नजर नहीं लगती है।
काजल : शादीशुदा महिलाओं को काजल कभी भी किसी अन्य महिला के साथ शेयर नहीं करना चाहिए, हालांकि आजकल ऐसा करना एक आम बात हो गई है परंतु शादीशुदा महिलाओं को सदैव ऐसा करने से बचना चाहिए तथा पब्लिक प्लेस में या आपके आसपास यदि आप से काजल मांगने वाले ज्यादा हैं तो एक सेपरेट काजल दूसरों के लिए हमेशा रखना चाहिए। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि महिलाओं से उनकी दोस्त, ननंद या जेठानी के साथ वह काजल शेयर करती हैं,ऐसा करने से उनका अपने पति के साथ प्यार कम हो जाता है।
मेहंदी : हर सुहागन की निशानी मेहंदी। कई महिलाएं अपने घर में ही अपने हाथों से मेहंदी लगाती हैं, अपनी मेहंदी की कूप को किसी दूसरी महिला के साथ शेयर नहीं करना चाहिए एवं ना ही अपनी लगाई हुई कूप से किसी दूसरी महिला के हाथों पर मेहंदी लगानी चाहिए, ऐसा करने से आपके पति का आपकी और आकर्षण कम हो जाता है। बिंदी, चूड़ी एवं पायल यह तीन चीज ऐसी है जो महिलाएं किसी शादी या फंक्शन में एक दूसरे के साथ अक्सर शेयर करती हैं, अपनी साड़ी या ड्रेस के मैचिंग के हिसाब से, जिसे हिंदू धर्म में शुभ नहीं माना जाता है, यह बहुत बड़ा अपशगुन होता है, इससे आर्थिक हानि तो होती ही है, साथ ही रिश्तो की भी हानि होती है।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

for more information please like our page: https://www.facebook.com/tantrajyotis/

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *