आज का राशिफल, शुक्रबार, मार्च 4,2022 :
आज का राशिफल, शुक्रबार, मार्च 4,2022 :
March 4, 2022
शत्रु मारण मंत्र :
शत्रु मारण मंत्र :
March 5, 2022
आज का राशिफल, शनिबार, मार्च 05, 2022 :
आज का राशिफल, शनिबार, मार्च 05, 2022 :
 
राशिफल मेष के लिए : कार्यक्षेत्र में गलतियों को बार-बार न दोहरायें। गुस्से में आपके काम बिगड़ सकते हैं। नजदीकी सम्बन्धों में संवादहीनता उत्पन्न हो सकती है। जीवनसाथी की बातों को महत्व अवश्य दें। यात्रा के दौरान असुविधाजनक स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।
 
राशिफल वृषभ के लिए : किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। आज आप काफी व्यस्त रहेंगे। अपने शौक और मनोरञ्जन पर धन खर्च कर सकते हैं। आर्थिक मामलों को लेकर भाग्यशाली रहेंगे। प्रेम सम्बन्धों का भरपूर आनन्द उठायेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं में मनोनुकूल परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।
 
राशिफल मिथुन के लिए : मध्यान्ह के बाद सभी काम बिना बाधा के पूर्ण होंगे। आप दूसरों की मदद को लेकर तत्पर रहेंगे। जमापूंजी को किसी पॉलिसी में निवेश करने की योजना बनायेंगे। गृहोपयोगी वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी योग्यता की प्रशंसा होगी। किसी शुभ कार्य को लेकर मन में शंका उत्पन्न हो सकती है।
 
राशिफल कर्क के लिए : विदेशों में व्यापार करने के अवसर मिलेंगे। जो लोग पहले से विदेश में काम कर रहे हैं उन्हें बड़े व्यापारिक अनुबन्ध मिल सकते हैं। परिजनों के साथ किसी गम्भीर मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ किसी देवस्थल की यात्रा कर सकते हैं।
 
राशिफल सिंह के लिए : किसी तरह की बहसबाजी से आपको बचना चाहिये। गलत लोगों की सलाह के कारण बिजनेस में नुकसान हो सकता है। अपनी पुरानी गलतियों को स्वीकारें व उन्हें दूर करने का प्रयास करें। सहकर्मियों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें। मन में अनिष्ट का भाव रहेगा। अपनी योजनाओं को दूसरों से शेयर न करें।
 
राशिफल कन्या के लिए : बिजनेस को लेकर नयी प्लानिंग कर सकते हैं। नयी जॉब की शुरुआत कर सकते हैं। प्रेम विवाह को लेकर परिवार में चर्चा हो सकती है। घर में हास्य व मनोरञ्जन का माहौल रहेगा। जीवनसाथी के साथ पर्यटन पर जाने के लिये दिन उत्तम है। सन्तान की उन्नति से उत्साहित रहेंगे।
 
राशिफल तुला के लिए : परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं। जहाँ आवश्यक न हो वहाँ बोलने से बचें। व्यर्थ के खर्चों के कारण बजट गड़बड़ा सकता है। आज आवश्यक न हो तो दूसरों के मामलों में हस्तक्षेप न करें। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा।
 
राशिफल वृश्चिक के लिए : मित्रों के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे। धार्मिक क्रियाओं में मन लगेगा। मतभेदों को दूर करने में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में किसी तकनीकी त्रुटि के दूर होने से राहत मिलेगी। उच्च शिक्षा में उत्तम परिणाम प्राप्त होंगे।
 
राशिफल धनु के लिए : अव्यवहारिक निर्णय लेने से नुकसान होगा। बहुप्रतीक्षित कार्यो में कुछ विलम्ब हो सकता है। धन उधार देने से बचें। आपकी कोई मनोकामना पूर्ण हो सकती है। परिजनों की आवश्यकताओं का ध्यान रखें। परिवार में आंतरिक मतभेद उभर सकते हैं।
 
राशिफल मकर के लिए : सेहत को लेकर समस्या दूर होगी। आज का दिन काफी शुभ रहने वाला है। धर्म-कर्म के प्रति रुचि जागृत होगी। जॉब में परिवर्तन कर सकते हैं। व्यापारिक योजनाओं में सफलता मिलेगी। बहुप्रतीक्षित कार्यों में सफलता मिलेगी।
 
राशिफल कुम्भ के लिए : आज आपको कई नये लोगों से मुलाकात करनी पड़ सकती है। पड़ोसियों से सम्बन्ध खराब हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में बॉस से मतभिन्नता हो सकती है। दवाइयों का प्रयोग सावधानीपूर्वक करें। व्यवसाय में अपेक्षित परिणाम नहीं मिलेंगे। मेहनत से पीछे न हटें और अपना काम करते रहें।
 
राशिफल मीन के लिए : प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को प्रमोशन दिया जा सकता है। यदि आप शॉपिंग कर रहे हैं तो उसमें आपको भारी छूट मिल सकती है। मित्र व सम्बन्धी आपसे काफी प्रसन्न रहने वाले हैं। प्रेमी जन के साथ डेट पर जा सकते हैं। आज आपके सभी काम सफल होंगे। जीवनसाथी आपको अच्छा उपहार दे सकते हैं।
 
 
 

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

समस्या के समाधान के लिए संपर्क करे: मो. 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *