मासिक धर्म की पीडा दूर करने के लिए :
मासिक धर्म की पीडा दूर करने के लिए :
April 4, 2022
रोजी प्राप्त करने के लिए :
रोजी प्राप्त करने के लिए :
April 5, 2022
आज का रशिफल मंगल, अप्रैल 05, 2022
आज का रशिफल मंगल, अप्रैल 05, 2022
 
दैनिक राशिफल मेष के लिए – जॉब में आपको लापरवाही नहीं करनी चाहिये। धार्मिक कार्यों में आप रुचि लेंगे। आप काफी खुश रहेंगे। नये सम्पर्कों से लाभ मिलेगा। आज उधार लेन-देन के कारण नुकसान हो सकता है। सरकारी मामलों में आपको बड़ी सफलता मिलेगी।
 
दैनिक राशिफल वृषभ के लिए – कला और पर्यटन से जुड़े लोगों को बड़ा धन लाभ हो सकता है। घर में सुख-शान्ति का माहौल रहेगा। आपकी उपलब्धियों की लोग प्रशंसा करेंगे। जॉब में पदोन्नति हो सकती है। आपकी व्यवहार कुशलता की प्रशंसा होगी। दाम्पत्य सम्बन्धों में सामंजस्य बेहतरीन रहेगा।
 
दैनिक राशिफल मिथुन के लिए – आज आपको त्वरित निर्णय नहीं लेने चाहिये। कुछ लोग आपका अपमान कर सकते हैं। वरिष्ठ व्यक्तियों से बहसबाजी नहीं करनी चाहिये। भावनात्मक रूप से मनोबल में कमी महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में अव्यवस्था हो सकती है। आज स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की आशंका है।
दैनिक राशिफल कर्क के लिए – लोगों के बीच आपके किसी अच्छे कार्य और व्यवहार की चर्चा होगी। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। समान विचारधारा वाले लोगों के बीच आपका सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में सकारात्मक परिवर्तन हो सकते हैं। सम्पत्ति को लेकर डील आपके पक्ष में हो सकती है।
 
दैनिक राशिफल सिंह के लिए – दूसरों की मदद करने से आपको सुकून मिलेगा। किन्तु आत्मसम्मान का सदैव ध्यान रहें। कोई शुभ समाचार आपका दिन बना देगा। परोपकार के कार्यों में आप रुचि लेंगे। पुराने परिचितों से आज मुलाक़ात हो सकती है। इंजीनियरिंग क्षेत्र से जुड़े कार्यक्षेत्र में उत्तम लाभ होगा।
 
दैनिक राशिफल कन्या के लिए – आपके रुके हुये कार्य आज सम्पन्न होंगे। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा। आपकी वाणी में सौम्यता से अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेगा। सहकर्मियों के प्रति विश्वास और सम्मान की भावना में वृद्धि होगी। आपकी दिनचर्या काफी व्यवस्थित रहेगी। पिता आपको आज काफी सपोर्ट कर सकते हैं।
 
दैनिक राशिफल तुला के लिए – व्यापार में नुकसान की आशंका से परेशान रहेंगे। छात्र कुछ नया सीखने का प्रयास कर सकते हैं। एलर्जी और श्वास से जुड़ी कुछ समस्या हो सकती है। प्रदूषण वाली जगहों से दूर रहें। आलस्य को स्वयं पर हावी न होने दें। घर में मेहमान आ सकते हैं।
 
दैनिक राशिफल वृश्चिक के लिए – विवाहेत्तर सम्बन्धों को लेकर सचेत रहें। शिक्षा में कुछ प्रयोग कर सकते हैं। अपनों का भरपूर प्रेम और सम्मान प्राप्त होगा। पुराने मित्रों से आपको सहायता मिलेगी। उत्तम भोजन के शौकीन रहेंगे। परिवार में हर्ष का माहौल रहेगा।
 
दैनिक राशिफल धनु के लिए – आपको क्लाइंट्स के माध्यम से बड़ा लाभ मिल सकता है। आपके बौद्धिक गुणों की प्रशंसा होगी। साझेदारी के व्यवसाय में आपको लाभ प्राप्त होगा। व्यवसाय में आपको बड़ा धन लाभ होगा। अपनी इच्छाओं को दूसरों पर न थोपें। सहकर्मियों के प्रति आपका व्यवहार अच्छा रहेगा।
 
दैनिक राशिफल मकर के लिए – किसी मध्यस्थ व्यक्ति के कारण आपका कोई अटका काम बन सकता है। आपके द्वारा कही गयी कोई बात सत्य सिद्ध होगी। प्रेम विवाह को लेकर सहमति बन सकती है। नये कार्यों की योजना बनायेंगे। बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा।
 
दैनिक राशिफल कुम्भ के लिए – बच्चों के व्यवहार को लेकर थोड़ी चिन्ता हो सकती है। घर के कार्यों में काफी व्यस्त रहेंगे। व्यवसाय में कोई बड़ा बदलाव करना पड़ सकता है। लवमेट्स के लिये आज का दिन कुछ खट्टा-मीठा सा रहेगा। दाम्पत्य सम्बन्धों को लेकर आप काफी भावुक रहेंगे।
 
दैनिक राशिफल मीन के लिए – धार्मिक कार्यों में आप धन खर्च कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितायेंगे। बिखरे रिश्तों को आज जोड़ सकते हैं। सभी कार्यों को आप शान्तिपूर्ण तरीके से करेंगे। छोटी दूरी की यात्रा का विचार बनेगा। माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा।
 
 

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *