श्रीनृसिंह मारण मंत्र :
श्रीनृसिंह मारण मंत्र :
November 12, 2022
प्राचीन टोटके :
प्राचीन टोटके :
November 18, 2022

समुद्री काली कौड़ी :

कौड़ी से तो सभी परिचित होंगे ,तांत्रिक प्रयोग में काली कौड़ी का अपना अलग महत्व है ।बिभिन्न आर्थिक, ब्यापारिक, समस्या निबारण करने के लिए निम्नांकित प्रयोग प्रस्तुत हैं ।इन्हें प्रयोग में लाकर समस्या निबारण कर सकते हैं ।

मंत्र : ॐ श्रीं लक्ष्मी सहोदराय नम: ।। (इस मंत्र के द्वारा काली कौड़ी सिद्ध हो जाएगी)

१. ब्यापारिक समस्या निबारण के लिए : ब्यापार में निरंतर घाटा होता हो, दूकान में अच्छी बिक्री न होती हो तो उसके लिए ऐसा कर लें की सिद्ध काली कौड़ी को किसी भी शनिबार के दिन एक कौड़ी और एक उल्लू के पंख को काले रंग के कपडे में बांधकर अपने ब्यापारिक स्थल पर लटका कर बाँध कर रखे, आपकी समस्या निबारण हो सकता है ।

२. कर्ज निबारण के लिए : एक काली कौड़ी और हरसिंगार की तीन इंच के बराबर जड़ को एक साथ पीले रंग के कपडे में ताबीज के सामान बनाकर धारण करने से कर्ज का निबारण होने लगता है ।इससे ब्यक्ति को अच्छी आय का साधन प्राप्त होता है तथा कर्ज से निबृत सम्भब है ।

३. ग्रह दोष निबारण के लिए : ग्रह दोष से निबृति के लिए तंत्र में अनेकों उपाय प्रचलित हैं जो की प्रत्येक ब्यक्ति की आर्थिक समस्या को देखते हुए उनके लिए कर पाना सम्भब नहीं है । कुच्छ प्रयोग में जटिल बिधि बिधान के साथ –साथ अधिक मात्र में धन ब्यय करना पड़ता है । ग्रह दोष निबारण के लिए कई प्रकार के यंत्रों का निर्माण भी आज प्रचलित है अत: यह सब कष्टप्रद है ।बताया गया यह पंचांग उन जटिल उपकरणों से कहीं अधिक प्रभाबशाली होगा यह मेरा अनुभब है ।ग्रह दोष निबारण के लिए तीन कौड़ी, मयूर पंख की तीन चाँद,शेवत अपराजिता की तीन इंच की जड़ ,बस इतनी ही सामग्री को तांबे के लोटे में भरकर ऊपर से तांबे का ही पात्र रखकर सुरक्षित स्थान पर घर में रख लें । इस प्रयोग के द्वारा ब्यक्ति का ग्रह दोष समाप्त होकर परिबार में समृद्धि लाएगा ।गृह कलह , झगड़ा लड़ाई भी समाप्त होने लगेगी।

यदि आप को सिद्ध तांत्रिक सामग्री प्राप्त करने में कोई कठिनाई आ रही हो या आपकी कोई भी जटिल समस्या हो उसका समाधान चाहते हैं, तो प्रत्येक दिन 11 बजे से सायं 7 बजे तक फोन नं . 9438741641 (Call/ Whatsapp) पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *