अघोर बाला मंत्र
अघोर बाला मंत्र साधना बिधि ब प्रयोग :
February 16, 2024
शमशान यक्षिणी
अघोर शमशान यक्षिणी सिद्धि साधना क्या है?
February 16, 2024
इत्र के अचूक उपाय

धन-संपदा बढ़ाने के लिए इत्र के अचूक उपाय :

इत्र के अचूक उपाय : इत्र एक ऐसा सुगंधित पदार्थ होता है जिसका इस्तेमाल प्राचीनकाल से होता आया है । हम यहां बता रहे हैं इत्र के ऐसे 13 उपाय जो विशेषज्ञों द्वारा मान्य और सात्विक हैं । ध्यान रखें कभी भी सेंट या इत्र लगाकर न सोएं इससे पारलौकिक शक्तियां आकर्षित होती है ।
पहला अचूक उपाय :
पति-पत्नी में प्रेम बना रहे इसके लिए पत्नी बुधवार को 3 घंटे का मौन रखें । इसके बाद शुक्रवार को अपने हाथ से साबूदाने की खीर मिश्री डालकर बनाएं और अपने पति और घर के बाकि सदस्यों को खाने के लिए दें और इसी दिन मंदिर में इत्र का दान करें एवं अपने कक्ष में भी इत्र रखें । इस इत्र के अचूक उपाय से दोनों के प्रेम में अवश्य ही वृद्धि होगी और संबंध मजबूत रहेगा ।
दूसरा अचूक उपाय :
पति की आयु के लिए : यदि कोई स्त्री लाल सिंदू, इत्र की शीशी, चने की दाल और केसर का दान करें तो इस इत्र के अचूक उपाय से उस स्त्री के पति की आयु में वृद्धि होती है ।
तीसरा अचूक उपाय :
किसी भी पूजन के समय तेज सुगंध और इत्र का प्रयोग करें । ऐसी मान्यता है कि अच्छे और तेज इत्र के अचूक उपाय करने से लक्ष्मी की कृपा तुरंत प्राप्त होती है और घर में धन संबंधी कभी समस्याएं उत्पन्न नहीं होती ।
चौथा अचूक उपाय :
मंगलवार के दिन हनुमानजी को केवड़ा इत्र चढ़ाएं । केवड़े का इत्र हनुमानजी की मूर्ति के दोनों कंधों पर थोड़ा-थोड़ा छिटक दें । इस इत्र के अचूक उपाय से आपकी तिजोरी में बरकत बनी रहेगी ।
पांचवां अचूक उपाय :
शुक्र की शुभता बढ़ाने के लिए आचरण की शुद्धि अत्यंत आवश्यक है । परफ्यूम या इत्र के अचूक उपाय का नियमित प्रयोग करना चाहिए । इसके अलावा जब भी समय मिले शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को माता लक्ष्मी को इत्र एवं श्रृंगार की वस्तुएं भेट करें । इस इत्र के अचूक उपाय से पति पत्नीं के बीच जहां प्रेम बढ़ेगा वहीं घर में धन एवं समृद्धि भी बरकरार रहेगी ।
छठा अचूक उपाय :
यदि आपका जन्म बुधवार या बुध के नक्षत्र में हुआ है तो आप बुधवार के दिन चमेली के इत्र को पीपल के पेड़ पर छिड़कें । इस इत्र के अचूक उपाय से निश्चित रूप से धन लाभ मिलेगा।
सातवां अचूक उपाय :
महालक्ष्मीजी की पूजा के समय मां को एक इत्र की शीशी चढ़ाएं । उसमें से एक फुलेल लेकर मां को अर्पित करें । फिर पूजा के पश्चात् उसी शीशी में से थोड़ा इत्र स्वयं को लगा लें । इसके बाद रोजाना इसी इत्र में से थोड़ा-सा लगा कर कार्यस्थल पर जाएं तो रोजगार में वृद्धि होने लगती है ।
आठवां अचूक उपाय :
यदि आप चाहते हैं कि आपका पर्स हमेशा नोटों से भरा रहे तो आप अपने भूरे रंग के पर्स में 10 रुपए के दो और 20 रुपए का दो नोट चंदन का इत्र लगाकर रखें।
नौवां अचूक उपाय :
यदि आपको अचानक धन का नुकसान होता है, तो आप 7 शुक्रवार को किन्हीं 7 सुहागिनों को लाल वस्तु उपहार में दें और यदि उपहार में इत्र भी हो तो इस प्रयोग से तत्काल ही लाभ मिलता है। धन आगमन के रास्ते खुलते हैं।
दसवां अचूक उपाय :
यदि आप अपने ऑफिस के लोगों पर प्रभाव डालना चाहते हैं कि आप मोगरा, रातरानी या चंदन का इस्तेमाल करेंगे तो सभी आपसे खुश रहेंगे।
ग्यारहवां अचूक उपाय:
मंदिर में चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा, केसर और चमेली के इत्र का इस्तेमाल करने से देवी और देवता आपसे प्रसन्न रहते हैं।
बारहवां अचूक उपाय :
श्वेत वस्त्र धारण करके किसी भी देव-स्थल पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करें। प्रेम-विवाह में लाभ होगा।
तेरहवां अचूक उपाय :
जल में चंदन का इत्र डालकर उससे नहाएं । इससे राहु शुभ असर देने लगेगा।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *