जानिए एक गिलास पानी से कैसे पूरी करें अपनी इच्छा !!!

जानिए एक गिलास पानी से कैसे पूरी करें अपनी इच्छा !!!

एक गिलास पानी : सुनने में अजीब लग रहा होगा कि एक गिलास पानी भला कैसे मनोकामना पूर्ण करेगी। लेकिन यह सच है हम जो भी प्रयोग देते हैं उसे पहले सैकड़ो के ऊपर आजमाया जाता है जब उनका परिणाम बहुत अच्छा मिलता है।तभी हम उसे लोगो के बीच प्रस्तुत करते है । आज एक प्रयोग और दे रहे हैं जो बार बार का परीक्षित व स्वानुभूत प्रयोग है ।
आपकी शादी नही हो रही हो आपको योग्यता होते हुए भी नौकरी नही मिल रही हो व हमारे माता बहनों की संतानें न हो रही हो । या आपके कार्य बहुत दिनों से रुके हुए हैं जो पूर्ण नही हो रहे बाधाएं आ रही हैं । वे सब इस प्रयोग को करके भरपूर लाभ ले सकते हैं ।
इस प्रयोग को जीतने लोग पढ़ रहे हैं उनसे निवेदन करता हूँ कि ज्यादा से ज्यादा शेयर करें लोगो को इससे जोड़े यही हमारी दक्षिणा होगी।
एक गिलास पानी का अचूक प्रयोग :-
यह एक गिलास पानी का प्रयोग आपको रविवार के रात से करना है किसी भी रविवार से कर सकते हैं। किसी भी धातु का एक गिलास लेना है । उसमे साफ शुद्ध पानी भर लेना है अब उसमे थोड़ा सा कच्चा दूध डालना है । अब इसमें थोड़ा सा मिश्री डालना है और एक कलावा का टुकड़ा डालना है । अब इसे लेकर अपने छत पर रखें यह क्रिया नई गिलास से करना है और रात 9 बजे से शुरू करना है ।
इस गिलास को जिसे आपने छत पर रखे हैं उसे एक देवता एक शक्ति मानना है मन मे यही भावना रखना है उससे अपना मनोकामना पूर्ण श्रद्धा से बोल दें। की मैं अपना नाम पिता का नाम गोत्र इस मनोकामना से यह प्रयोग कर रहा हूँ और आज से लगातार इसी समय इसी स्थान पर 21 बार करूँगा या करूंगी। ।
उसके अगले दिन सोमवार होगा आप ब्रम्हमुहूर्त में स्नान अपना नित्य कर्म करके शुद्ध हो जाएं शुद्ध साफ सुथरे वस्त्र धारण कर इस जल से भगवान शिव का अभिषेक कर दें । आपको यह प्रयोग 21 बार करना है आप इसका चमत्कार खुद देखेंगे आपको संतान की प्राप्ति ,शादी व्याह व कैरियर जॉब आपके योग्यतानुरूप और कोई मनोकामना है तो वो भी मनोकामना अनुसार 6 महीने के भीतर निश्चित ही होगी । आप पूर्ण श्रद्धा व विश्वास से करें व पूर्ण लाभ लें ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Comment