यक्षिणी और किन्नरी मंत्र
यक्षिणी और किन्नरी मंत्र साधना :
October 30, 2022
प्रचण्ड चंडिका मंत्र
प्रचण्ड चंडिका मंत्र साधना
November 1, 2022
औपारा निबारण

भूत प्रेत बाधा या औपारा निबारण :

औपारा निबारण : आपने प्राय: सूना होगा की अमुक ब्यक्ति को भूत लग गया है । अमुक को चुडैल लग गयी है । तांत्रिक भी औपारा का स्पष्टीकरण करते हुए बतलाता है कि अमुक ब्यक्ति को अमुक औपारा था या भूत – प्रेत बाधा थी ।

बास्तब में औपारा निबारण एक गम्भीर बिषय है । यंहा में केबल औपारा निबारण का तांत्रिक प्रयोग प्रस्तुत करूंगा । सर्बप्रथम औपारा को समझने का प्रयास करें कि औपरा क्या होता है –
भूत –प्रेत या औपरे कई भांति के होते हैं जिन्हें यक्ष, पितर, भूत, राक्षस, पिशाच, प्रेत, क्षेत्रपाल, शाकिनी, डाकिनी आदि कहते हैं । यह भिन्न भिन्न भाँति से लोगों को परेशान करते हैं ।

अब में इनकी पहचान प्रस्तुत कर रहा हूँ । इसे पढ़कर कोई भी कभी भी कहीं भी इनकी पहचान कर सकता है ।

जब किसी को यह शिकायत हो तो बह ब्यक्ति साधारण लोगों जैसी बातें नहीं करता । यदि बह गुस्सें में आए तो कई ब्यक्तियों पर भारी पड़ता है ।

देह से अत्यंत दुर्गन्ध आती है । सदा गंदा रहता है । एकांत चाहता है । बन में भाग जाता है । घूमता –फिरता है कभी कभी रोने लगता है । इसे बहुत भूख लगता है ।
कभी –कभी कुछ लोग अकाल मृत्यु से मरते है । बह भूत –प्रेतादि बनते हैं । भूत –प्रेत बाधाग्रस्त ब्यक्ति चीखता – चिल्लाता है, रोता है, भागता है । इसकी देह कांपती है । तीब्र आबाज करते हुए साँस लेता है ।

यदि किसी ब्यक्ति को इस प्रकार की शिकायत हो तो कच्चे कोयले के सात टुकड़े, एक अंडा, थोड़ा सा चाबल , थोडा सा हलुबा तथा पीपल की टहनी ले लें ।

तब एक मिट्टी का सकोरा लें उसमें हलुबा डाल दें । इसके ऊपर कोयला रख दें, कोयले के ऊपर कच्चे चाबल डाल दें । इस बर्तन को रोगी के ऊपर से सात बार घुमाकर उतार लें । इसके बाद पीपल की टहनियाँ रख दें । उसे उठा करके किसी चौराहे पर रख दें । बह अंडा उस सकोरे पर मारकर फोड़ दें और बिना पीछे देखे बापस घर आ जाएँ ।

Our Facebook Page Link

ज्योतिष संभाबनाओं का बिज्ञान है। बाबजूद इसके आपका ज्ञान पका है तो सभाबनाएं भी परिनामों में बदल जाती हैं। एक ज्योतिष भी तो यही करता है । आपको “दुबिधा से बचाने सुबिधा” का मार्ग प्रशस्त करता है।ज्योतिष के सटीक उपाय 80 प्रतिशत से 90 प्रतिशत तक फायदा जरुर पहुंचाते हैं। आप भी यह दिया गया प्रयोगं और उपायों को बेहिचक आजमा सकते हैं ।इन प्रयोगों से आपकी समस्याएं निशिचत रूप से हल हो जाएंगी , फिर भी यदि आप कुंडली दिखाकर कुछ और भी जानना चाहते है तो मोबाइल नो 9438741641 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *