कपडे से वशीकरण करने का असरदार उपाय

कपडे से वशीकरण करने का असरदार उपाय :

कपडे से वशीकरण : अकसर देखा गया है की हर स्री पुरुषो को अपने और आकर्षित कर लेती है । वो अपनी नजरो और अदाओं से पुरुष को अपनी और खीच लेती है । वो उसकी भावुकता, नजर, प्रेम और अदाओं से आसानी से किसी भी व्यक्ति को अपने वश में कर लेती है । लेकिन क्या कोई पुरुष अगर किसी स्री को अपनी वश में करना चाहे तो क्या वो कर सकता है ? जी हा कर सकता है। इसके लिए आपको कुछ उपाय आजमाने होंगे । बहोत से ऐसे लोग होते है जो किसी स्री को पसंद करते है लेकिन उसे बताने में हिचकिचाते है । वो चाहे कितने भी फॉर्म में रहे या फिर कितना भी समय लगादे लेकिन वो उसे अपनी और खीच नहीं पाते । अगर आपको उस स्री को अपनी और आकर्षित करना है तो, कपडे से वशीकरण उपाय करे । जिनका उपयोग करके आपको उस स्री का प्यार मिलेगा । आईए जानते है स्री के कपडे से वशीकरण उपयोग के बारे में ।
कपडे से वशीकरण करने का सही तरीका :
अगर आप किसी स्री को या उसका प्यार पाना चाहते है तो आपको सबसे पहले उसके किसी वस्र का टुकड़ा या फिर उसके पैरों का मोजा अगर मिल जाए तो बहोत अच्छा होगा । फिर उस कपडे को और लौंग के कुछ अगर फूलो को तोड़कर उस लौंग को कपडे बांध ले । फिर उस कपडे को कुटे। यद् रखे आपको उस कपडे को तक तक कूटना है जबतक उसका हर एक धागा अलग अलग न दिखाई दे।फिर उन धागों को मिलाकर उसमे आपके किसी भी ऊँगली को थोडा काटकर उसमे रक्त की बुँदे डाले और सारे धागों को मिला ले । और उसके 21 धागे बनाए । उन 21 धागों में से हर एक दिन एक एक धागा लेकर उसे एक मिटटी के दिए में रख के उसे तेल में भिगो ले और दीपक जलाए । फिर आपको स्री वशीकरण मन्त्र का जैप 1111 बार करना होगा। अगर आप ऐसा 21 दिनों तक करेंगे तो उसके कुछ ही दिनों बड़खुद आपकी वश में हो जायेगी ।
कपडे से वशीकरण करने का दूसरा उपाय :
इसमें भी आपको वैसे ही कपडा लेकर उसके धागे निकलने तक कूटना है । फिर उन धागों को गुरुवार को नीम के पेड़ के नीचे मतलब जड़ो की जगह पे गाड़ देना है । वो भी रातके समय काली रातमे 12 बजे के बाद । फिर उस काली रत में आपको 1111 बार स्री वशीकरण मंत्र का जाप करना होगा। ऐसा आपको 11 गुरुवार तक करना है । फिर स्री आपकी वश में आसानी से आ जायेगी ।

सम्पर्क करे: मो. 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Comment