दुर्लभ वशीकरण प्रयोग :
दुर्लभ वशीकरण प्रयोग :
March 8, 2024
क्या आप जानते हैं छींक से जुड़े हुए ये शगुन और अपशगुन :
छींक से जुड़े शगुन और अपशगुन: जानिए सच
March 9, 2024
कबूतर का घोंसला

घर के पास कबूतर का घोंसला: क्या यह शुभ है या अशुभ?

कबूतर का घोंसला : कबूतर एक बेहद ही शांत स्वभाव और सीधा पक्षी होता है । जिसकी वजह से हर कोई इन्हें काफी पसंद करता है । कई लोग रोजाना कबूतरों को दाना डालते हैं । कई लोग जानना चाहते हैं कि अगर उनके घरों के आसपास कबूतर आने लगे हैं या घर में घोंसला बना दिया है । तो इससे उन पर क्या होने वाला है ।
हर इंसान रोजाना कड़ी मेहनत करता है ताकि वह अपने और अपने परिवार का पेट पाल सकें । मेहनत तो हर कोई करता है । लेकिन किसी को ज्यादा पैसे मिलते वही किसी को काफी कम पैसे मिलते हैं । आपने कई लोगों को देखा होगा जो पढ़ाई में काफी तेज होते हैं और काफी मेहनती होते हैं । लेकिन उन्हें अक्सर सफलताएं जल्दी नहीं मिल पाती । लेकिन कुछ लोग काफी कम मेहनत करने के बावजूद भी उन्हें तरक्की मिल जाती है । उस दौरान अक्सर लोग कहते हैं कि इस का भाग्य काफी तेज है ।
दोस्तों सफलता पाने के लिए मेहनत के साथ भाग्य का तेज होना भी काफी जरूरी होता है । अगर आपके घर के आस-पास कबूतर आने लगे हैं या आपके घर में कबूतर का घोंसला बना लिया है । तो इसका मतलब होता है कि आपके घर में सुख शांति और तरक्की मिलने वाली है । आपको जल्द ही सफलताएं मिलेंगी कई लोग कबूतरों का घर में आना या कबूतर का घोंसला बनाना वास्तु दोष मानते हैं । लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होता अगर आपके घर के आस-पास या घर में कबूतर का घोंसला बनाया है । तो उन्हें रोज दाना जरूर डालें इससे आपका भाग्य तेज होगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *