क्या हैं यह 12 सपनों का अर्थ
क्या हैं यह 12 सपनों का अर्थ
March 30, 2024
जानिए कैसे सपने देखने से होता है भयंकर नुकसान-
जानिए कैसे सपने देखने से होता है भयंकर नुकसान-
March 30, 2024

काले धागे के अचूक टोटके :

काले धागे : अक्सर आप देखते होंगे लोग काले धागे को पहनते हैं । काला धागा पहनने से इंसान को बुरी नजर और दोष नही लगता है । काले धागे को आप हाथ या गले में पहन सकते है। काला धागा क्या है इसके पीछे छिपे कारण आइये जानते हैं ।
काला धागा हाथ या गले में बांधने से नजर लगाने वाले इंसान की दृष्टि को भंग कर देता है । जिससे नजर का असर आपके उपर नहीं होता है । इंसान का शरीर पांच तत्वों से बना है। जब इंसान पर बुरी नजर लगती है तब उसके शरीर को उर्जा देने वाले ये तत्व काम नहीं करते हैं । जिससे इंसान की सेहत पर असर पड़ता है । ऐसे में काला धागा पहनने से आपके पांचों तत्व पूरी तरह से काम करते हैं ।
जो लोग गले या हाथ में काला धागा पहनते हैं उनके अंदर सकारात्मक उर्जा का प्रभाव होता है । वैज्ञानिक तौर पर देखा गया है कि काला रंग उष्मा का अवशोषक होता है । इसलिए काला धाग बुरी नजर व हवाओं को अवशेषित कर देता है । जिसका असर हमारे शरीर को नहीं होता है । यह एक तरह का सुरक्षा कवच बना देता है ।
काला धागा पहनने से इंसान एक प्रकार की सुरक्षा का अनुभव करता है। यदि रात में डरवाने सपने आते हैं तो काले धागे को किसी पंड़ित से अभिमंत्रित करवाके उसे पहनें।
बुरी आत्माओं से बचने के लिए भी काला धागा पहनना चाहिए । तंत्र में एैसी मान्यता है कि जो इंसान अपने गले या हाथ में काला धागा बांधता है उसे कभी बुरी आत्माएं परेशान नहीं करती हैं ।
शनि दोष से बचने के लिए भी इंसान को काले धागे को पहनना चाहिए । इससे शनि का प्रकोप इंसान पर नहीं पड़ता है ।
इंसान भले ही इन बातों को माने न माने लेकिन एक बार जरूर इसका प्रयोग करके देखें आपको खुद ही असर दिखने लग जाएगा। क्योंकि कई बार कई चीजें आपको ठीक नहीं कर पाती हैं वहां एक छोटा सा काला धागा आपको कई सारी परेशानियों से बचा सकता है ।

सम्पर्क करे: मो. 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *