बाल हनुमान साधना :
बाल हनुमान साधना
April 22, 2024
ज्योतिषीय उपाय
शादी के बाद पति-पत्नी के बीच की परेशानियां के ज्योतिषीय उपाय :
April 22, 2024
किलन मंत्र
ये महाबली महावीर चिरंजीव हनुमान जी का है, जो गुरु परंपरा से चलता आरहा है, जो ना जाने कितने युगों से सिद्ध होता आरहा है । ये किलन मंत्र इतना प्रबल है कि एक माला में ही सिद्ध हो जाता है ।
किलन मंत्र है:-
“कीलू कीलू महा कीलू ,कीलू अपनी काया
मरघट का मसान कीलू ,हनुमत करे छाया !! ”
दूसरा किलन मंत्र :
“मरघट कीलू मरघाटा कीलू
धर छाती पॉव महिसासुर कीलू
फटै ना मोहडो निकले ना जीव*
खैंच बॉध दें हनुमत वीर!!”
किलन मंत्र विधि:-
इस किलन मंत्र का जाप हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर के सामने करना है । लाल आसन ,लाल या सफेद वस्त्र। उत्तर मुख होकर बैठना है । लड्डू का भोग लगाना है।सभी का पंचोपचार पूजन करना है।रूद्राक्ष माला से , पॉच माला करनी है । केवल एक ही मंगलवार में सिद्ध हो जाएगा । ये प्रयोग मंगल वार रात्रि ठीक नौ बजे शुरू करना है। इसमें ये ध्यान रखे कि समय नौ बजे का हो।पूजन पाठ नौ से पहले शुरू कर देना। जाप नौ बजे शुरू हो जाना चाहिए। दोनो मंत्रो को अलग अलग मंगलवार को सिध्द करना है । आपको कम से कम 5 माला करनी है, किन्तु जो साधक अपनी शक्ति अधिक बढ़ा न चाहते है वे इसका 11, 21, 41, 51 माला अपनी क्षमता के अनुसार कर सकते है । ये पूरा कार्य करने में सक्षम है ।
इसे सिद्ध करके किसी का भी इलाज किया जा सकता है छोटी मोटी झाडफूंक ये आसानी से करता है । इस मंत्र की सबसे अच्छी बात येहै कि इसके द्वारा यदि किसी को मंत्र से पढके धागा या गंडा दिया जाता है तो वो किसी भी सूतक यानि मरण और जनन दोनो सूतको मे काम करता है खण्डित नही होता । इसे पहन कर मरीज कही भी आ या जा सकता है । किसी दूसरे के ऊपर प्रयोग करते समय मंत्र मे अपनी काया की जगह अमुक की काया पढे और अमुक की जगह मरीज का नाम लें । ये एक मंत्र ही पूरी भगतई सम्भाल लेता है ,बस इसे ठीक से सिद्ध करने की जरूरत होती है ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार (मो.) 9438741641 /9937207157 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *