सोयी हुई किस्मत को जगाने के उपाय

सोयी हुई किस्मत को जगाने के उपाय :

किस्मत को जगाने के उपाय : हमारे हिंदू धर्म के विद्वान ज्योतिषाचार्य ने अनेक ऐसी किस्मत को जगाने के उपाय की खोज या आविष्कार किया है जिनके माध्यम से हम भविष्य को भाप पाने की कोशिश कर सकते हैं । आज हम आपको एक सिद्ध किस्मत को जगाने के उपाय से जुड़ा हर समस्या से मुक्ति प्राप्त का एक अचूक मंत्र बताने जा रहे हैं जिसके जाप से आपको ना आपको केवल धन से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेगा बल्कि जीवन की हर समस्याओं से आपको निजात मिलेगी, तो आइए जानते हैं कौन सा है वह किस्मत को जगाने के उपाय मंत्र ….
मंत्र : “ ॐ महालक्ष्मी च विद्महे विष्णुपत्नी च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात ”
इस मंत्र का निम्न जाप आपको प्रातः 108 बार 1 हफ्ते तक करना है ।
1 सोमवार का दिन भगवान चंद्र को समर्पित होता है इसलिए अगर आपको चंद्रमा को प्रसन्न करना है तो इस दिन खीर धारण करनी चाहिए और साथ ही सफेद वस्त्र धारण करने चाहिए ।
2 मंगलवार का दिन हनुमान को समर्पित होता है इस दिन गरीबों को मीठी रोटी और मसूर की दाल का दान करना बहुत ही लाभकारी सिद्ध होता है ।
3 बुधवार का दिन बुद्धि के देवता को समर्पित किया जाता है इस दिन भूल से भी मूंग की दाल का सेवन नहीं करना चाहिए जिन व्यक्तियों को व्यापार में बाधा उत्पन्न हो रही है इस दिन उन्हें किसी ब्राह्मण को गाय दान करनी चाहिए ।
4 गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है इस दिन पीले रंग के वस्त्रों का दान करना चाहिए तथा भोजन में इस दिन कढ़ी चावल लेना चाहिए क्योंकि इस दिन कढ़ी चावल का सेवन फायदेमंद होता है।
5 शुक्रवार का दिन असुरों के गुरु शुक्र का दिन है इस दिन प्रातः दही का सेवन अवश्य करें।
6 शनिवार का दिन न्याय के देवता शनि देव को समर्पित होता है इस दिन घर में कोई भी नहीं खरीदी वस्तु न लाएं तथा प्रातः शनिदेव पर तेल अवश्य चलाएं।
7 रविवार का दिन भगवान सूर्य को समर्पित होता है इस दिन भगवान सूर्यदेव को जल्द सिंदूर अर्पित करें तथा जो व्यक्ति अपना सौभाग्य चमक आना चाहता है वह इस दिन गुड़ को नदी में प्रवाहित करें।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार (Mob) 9937207157 /9438741641 (call/ whatsapp)

Leave a Comment