खाद्य सामग्री से वशीकरण कैसे करे ?

सभी साधक और साधवीओं को मेरा प्रणाम । आज कल अगर कोई यूटूएब व किसी अन्य वेबसाइट पर वशीकरण मंत्र ढूंढे तो उसे मंत्र तो मिल जाता है परंतु काम नहीं बनता । आज के समय में अगर आप यूट्यूब पर वशीकरण मंत्र ढूंढे तो आपको लाखो मंत्र मिल जायगे परंतु असली मंत्र कोनसा है ये पता कर पाना बोहोत ही कठिन होता है और एक आम आदमी इसी चक्कर में पड़ा रहता है और अपना समय और पैसे दोनों बर्बाद कर बैठता है । इस विषय को देखते हुए हम लेकर आये है आपके लिए ॥ अत्यंत प्रभावशाली व चमत्कारी अति दुर्लभ वशीकरण मन्त्र ॥ आप हमारे द्वारा बताये गए मंत्रो द्वारा अपना जीवन पूर्णतः बदल सकते है आशा है आपको हमारा प्रयास पसंद आएगा ॥
खाद्य सामग्री से वशीकरण मन्त्र : ‘‘क्लं क्लीं ह्रीं नमः ।”
खाद्य सामग्री से वशीकरण विधिः- ग्रहण-वेला में इस मन्त्र को अधिकतम संख्या में जप लें। कम से कम दस माला तो होना ही चाहिए, वैसे 100 माला का नियमित जप द्वारा 1000 माला जप कर लिया जाये तो मन्त्र का प्रभाव अमोघ हो जाता है। जप संख्या पहले से निश्चित कर लें। उसकी पूर्ति हो जाने पर गूगल की 108 आहुति देकर हवन करें।
इस सिद्ध मन्त्र को पढ़कर फूंक मारने से इसके द्वारा अभिमन्त्रित जल, फल, मिष्ठान, पान का सेवन कराने से अभीष्ट व्यक्ति साधक के वशीभूत हो जाता है।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार (मो.) 9438741641 /9937207157 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Comment