खोई हुई स्त्री का आकर्षण मंत्र

खोई हुई स्त्री का आकर्षण :

खोई हुई स्त्री आकर्षण : आकर्षण एक अद्वितीय भावना है जो हमें किसी व्यक्ति, वस्तु, या विचार में खींच लेती है । विभिन्न प्रकार के आकर्षण होते हैं, और इसमें से एक रहस्यमय आकर्षण होता है, जिसे “खोई हुई स्त्री का आकर्षण” कहा जाता है । यह खोई हुई स्त्री आकर्षण मंत्र सबसे शक्तिशाली है । यह मंत्र पौराणिक और आध्यात्मिक मंत्र है जिसे बिभिन्न धार्मिक और तांत्रिक परम्पराओ में उपयोग किया जाता है । यह मंत्र प्रेम, आकर्षण , बशिकरण के उदेश्यों केलिए प्रयुक्त होता है ।

यह मंत्रो को आध्यात्मिक अर्थो में भी ब्यापक रूप से ब्याखान किया जा सकता है , जैसे की आत्मा को परमात्मा की और आकर्षित करने केलिए , वैसे ही आपको आपना खोई हुई स्त्री / प्रेमी की तरफ ध्यान केन्द्रित करके मंत्र को प्रयोग करने से कार्य में सफलता प्राप्ति होगा ।

खोई हुई स्त्री आकर्षण मंत्र :

मंत्र : “ॐ नमो कणक्षाय देबी (कमक्षाय देबी) कखलाई भारत ,जंहा बैठे हनुमान बीर, काल बली रक्षा करे, बस कर लेबें देर न लगाबें , आबे फिर आबे , भागी आबे, शव्द सांचा पिण्ड कांचा फुरो मन्त्र इश्वरो बाचा । सत्यनाम आदेश गुरु का ।”

तुलसी के पौधे के पास बैठकर ६०००० जप ६० दिन करें फिर प्रयोग करें । ११ दिन या २१ दिन तक प्रयोग करें । कार्य सिद्धि होने पर हनुमान जी को प्रसाद अर्पण करके छोटे बचों के बिच वो प्रसाद बाँट दें । खोई हुई स्त्री आकर्षण मंत्र जप काल में शनिबार के दिन बेसन के लड्डू का भोग लगाबें और तेल सिन्दूर चढ़ाबें ।

निष्कर्ष :
खोई हुई स्त्री का आकर्षण एक रहस्यमय और गहरी भावना है जो व्यक्ति को अपने आत्मा के गहरे कोनों तक खींच लेती है । यह आकर्षण उन रहस्यों को समझने की आवश्यकता को प्रोत्साहित करता है जो हमारे जीवन के महत्वपूर्ण हिस्से हैं ।

Our Facebook Page : Kamakhya Tantra Jyotis

आचार्य प्रदीप कुमार : (मो) 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Comment