चट मंगनी पट ब्याह टिप्स :
चट मंगनी पट ब्याह टिप्स :
March 17, 2024
शक्तिशाली वशीकरण मंत्र उपाय
कुछ शक्तिशाली वशीकरण मंत्र उपाय
March 17, 2024
कैसे पाएं अपने खोए प्यार को ?
{चाहे आप लड़की हो या लड़का , बॉयफ्रेंड हो या गर्लफ्रेंड ,शादीशुदा हो या कुंवारे , पति हो या पत्नी }
ये हनुमान जी के एक जबरदस्त टोटका या उपाय है । इसमें किसी भी मंत्र का जप नहीं करना है । आपको क्या करना है, शनिवार या मंगलवार को चुन लो । प्रति शनिवार या मंगल वॉर को ही ये खोए प्यार केलिए उपाय करना है ।
आपको हनुमान जी के मंदिर में जाना है, लड्डू और तुलसी के पत्ते का परसाद लेकर । वहां रुमाल सिर पर रख कर मध्य ऊँगली से हनुमान जी के चरणों से सिंदूर लेकर तिलक करो । फिर बस तीन बार अपनी पत्नी / पति जो छोड़ चुकी / चूका है उसे पाने के लिए प्रार्थना करो और जो समस्या हो उसके लिए प्रार्थना करो । कुछ परसाद वहां बाँट दो और कुछ अपनी पत्नी के/ पति लिए ले जाओ चाहे वो जहां भी हो वहां जाओ सीधे ।
आपको प्रतिदिन सुबह उठते वक़्त , दोपहर और रात को सोते वक़्त, यानी तीन समय ये खोए प्यार केलिए प्रार्थना जरूर करनी है सात शनिवार या मंगलवार तक । ध्यान रखो वो कुछ भी बोले आपको गुस्सा नहीं करना है । आप प्यार से किसी भी तरह उसको परसाद खिला दो । आजमा कर देख लो । तुरंत असर दिखाई देगा । सात शिनवार या मंगलवार को ये खोए प्यार का उपाय करना है । आपकी गृहस्थी लाइन पर आ जायेगी।
Important – तब आपको एक रामायण का पाठ घर पर रखना होगा । मुख्यत: यही हनुमानजी का प्रसाद होगा। और ये बहुत ही जयादा जरूरी है ।
ध्यान रहे: ये बहुत सात्विक है कोई भी इसको कर सकता है इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नहीं है । लेकिन इसका असर बहुत ही जयादा चमत्कारिक है ।
ध्यान दे जो ये करे वो मासाहार, अंडा, शराब व् अन्य सभी गलत हरकतों का त्याग कर दें नहीं तो उपाय कार्य नहीं करेगा ।
खोए प्यार प्राप्त केलिए सावधान :- ये उपाय केवल पति पत्नी पर ही अपना प्रभाव दिखायेगा । यानी किसी का पति या पत्नी किसी भरम में पड़कर या किसी के वशीकरण के कारन या किसी और कारण से उसको छोड़ चूका है या छोड़ रहा है ।
प्रेम के सिलसिले में जब प्यार पवित्र है और दोनों तरफ से है लेकिन घरवाले नहीं मान रहे है या अन्य कई दुश्मन बने बैठे है फालतू में, तब भी ये काम करेगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *