अचूक टोटका
रंक को भी राजा बना सकता है ये अचूक टोटका :
February 16, 2024
खतरनाक टोटका
मुंहमांगी इच्छा पूरी करने का खतरनाक टोटका
February 16, 2024
फिल्म अभिनेता गोविंदा का जन्म कुंडली :

फिल्म अभिनेता गोविंदा का जन्म कुंडली :

Real Name : Govind Arun Ahuja
Date of Birth: Saturday, December 21, 1963
Time of Birth: 21:00:00
Place of Birth: Virar
गोविंदा का जन्म एक पंजाबी परिवार में मुंबई में हुआ थाा उनके पिता का नाम अरूण कुमार आहूजा और मां का नाम निर्मला देवी है | जन्म कुंडली के अनुसार गोविंदा का जन्म राहु की महादशा में हुआ जोकि सन् 1978 तक उनके जीवन को प्रभावित करती रही। इस दशा ने उनको स्वास्थ्य व पढ़ाई -लिखाई में खराबी का दौर उत्पन्न करे साथ ही माँ का स्वस्थ ख़राब करने का काम भी ऐसी दशा व चंद्र आठवे में बैठ कर किया। साथ ही सूर्य,केतु, बुध, मंगल के छटे घर के मेल ने उनके जीवन में स्वभाव व क्रोध भी उत्पन किया तथा यह योग इन्सान को दिल का अच्छा बनाता है परंतु जुबान का कड़वा व सीदी बात करने वाला जैसे की परस्थितियो को भी पैदा करता है।
जन्म कुंडली में बैठे सातवे घर में शुक्र, शनि के मेल ने इन्हे एक मौज मस्ती भी प्रदान की तथा कला के क्षेत्र से व राजनीती क्षेत्र से जोड़ने का भी काम किया तथा गोविंदा की कुंडली में बैठे गुरु नवे घर में उन्हें एक अच्छा इन्सान व संस्कारों में रहने का काम करवाया और अपने गुरु भाई बन्धु व बड़े बुजुर्गों की प्रेरणा प्राप्त करते हुए आगे बढ़�ने का काम करा।
साथ ही शनि की महादशा ने सन् 1994 से 2013 तक अधिक प्रभावित किया क्योकि इस दशा ने उनके अंदर चिड़चिड़ा स्वभाव उत्पन किया व पैसो का नुक्सान व माता पिता के सुखो में कमी का सामना करवाया ।
परन्तु आज की दशा के अनुसार जोकि बुध की है सन् 2013 से 2030 तक उनके जीवन में रहेगी। यह दशा गोविंदा का स्वास्थ खराब व गुस्सा बढ़ाने का काम करेगी क्योकि बुध, मंगल, केतु का योग व्यक्ति को पेट व खून से सम्बंधित परेशानिया पैदा करेगा व हो सकता है कि बुआ, बहन, बेटी को अपने अपने जीवन में परेशानियां उत्पन करवाये । तथा यह दशा उनके स्वास्थ को लेकर अधिक प्रभावित करेगी और मामा परिवार में सुखो का सामना करवाएगी ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *