Graha Peeda Nashak Mantra
ग्रह पीड़ा नाशक मंत्र के लाभ और प्रयोग
January 14, 2023
बाल रोग नाशक तंत्र
बाल रोग नाशक तंत्र :
January 14, 2023
ग्रह

ग्रह भूत बाधा नाशक तंत्र का प्रयोग :

ग्रह भूत बाधा नाशक तंत्र एक प्राचीन और प्रमाणित तकनीक है जो ग्रहों और भूतों के द्वारा प्रेरित समस्याओं के नाश में मदद कर सकती है । इस तंत्र के माध्यम से, व्यक्ति स्वयं को उच्च स्तर की ऊर्जा से बचाकर ग्रहों और भूतों के नकारात्मक प्रभावों से सुरक्षित रह सकता है । यह तंत्र कई प्रकार के पूजाओं, मंत्रों, और टोटकों का उपयोग करता है जो नकारात्मक ऊर्जा को प्रतिरोधित करने और हैनवाई तत्वों को नष्ट करने में मदद कर सकते हैं । ग्रह भूत बाधा नाशक तंत्र समस्याएं जैसे कि अविश्वास, ध्यान की कमी, स्वास्थ्य समस्याएं इत्यादि को दूर करने में मदद कर सकता है और एक स्थिर और समृद्धि पूर्ण जीवन के प्राप्ति में सहायता कर सकता है ।

(1) अश्विनी नक्षत्र में घोड़े के खुर का नाख़ून लेकर रख लें । आबश्यकता के समय उस नाख़ून को अग्नि में डालकर धूनी देने से भूत –प्रेत की बाधा दूर हो जाता है ।

(2) चन्दन, कूठ, बच, सेंधा नमक, घी, तेल और चर्बी को मिलाकर धूप देने से बालकों के राक्षस आदि ग्रह शांत हो जाते हैं ।

(3) सफ़ेद अपराजिता के पत्तों के रस में पीसी हुई जाबित्री डालकर नस्प लेने से डाकिनी, शाकिनी, दानब, भूत –प्रेत आदि की बाधा दूर हो जाती है ।

(4) काली सरसों तथा काली मिर्च को पीसकर आँखों में अंजन करने से भूत- बाधा दूर हो जाती है ।

(5) काशीफल के फूलों के रस में हल्दी को पीसकर, पत्थर के खरल में खूब घाटें । फिर उसे अंजन की भाँति आँखों में आंजने से भूत –प्रेतादि की बाधा अबश्य दूर होती है ।

Our Facebook Page Link

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार
हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *