आर्थिक तंगी से मुक्ति के लिए चावल के उपाय

आर्थिक तंगी से मुक्ति के लिए चावल के उपाय :

चावल के उपाय : अधिक मेहनत करने के बाद भी व्यक्ति को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है । जेब या पर्स में अधिक समय तक पैसा नहीं टिकता । ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं जो बहुत कारगर हैं । पूजा में हल्दी कुमकुम के साथ अक्षत का भी प्रयोग किया जाता है । पूजा में अक्षत न हो तो पूजा पूर्ण नहीं मानी जाती । ज्योतिष में कुछ चावल के उपाय बताएं गए हैं । जिन्हें अपनाने से भोलेनाथ की कृपा के साथ आर्थिक तंगी व हर तरह की परेशानियों से मुक्ति मिल जाएगी । इसके साथ ही पितृदोष भी दूर हो जाता हैं ।

जानिए, चावल के उपाय-

सोमवार के दिन भगवान शिव को चावल अर्पित करें । इस बात का ध्यान रखें चावल खंड़ित न हो । इससे भोलेनाथ की कृपा बनी रहती है ।
आधा किलो चावल लेकर ऐसे शिवलिंग के पास जाएं जो एकांत में हों । वहां पर जाकर बैठे और भगवान शिव पर मुट्ठी चावल अर्पित करें। शेष बचे चावलों को किसी गरीब या जरूरतमंद को दान कर दें । यह उपाय पूर्णिमा के बाद आने वाले सोमवार को करें । ये उपाय लगातार पांच सोमवार तक करें । इससे आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा और घर में कभी भी पैसों का कमी नहीं होगी ।
सोमवार के दिन दूध में शक्कर मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें । इससे तीव्र बुद्धि होगी ।
नौकरी नहीं मिल रही या ऑफिस में परेशानी चल रही है तो मीठे चावल बनाकर कौवे को खिलाएं। इससे शीघ्र नौकरी मिलने के योग बनते हैं ।
पितृदोष होने पर कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है । किसी भी कार्य में सफलता नहीं मिलती । इन सब से मुक्ति हेतु चावल की खीर और रोटी कौवे को खिलाएं। इससे पितर खुश होकर अपना आशीर्वाद देंगे और रुके कार्य बनने लगेंगे ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार : मो. 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Comment