जाने कैसें आप अपने दुश्मनों पर पा सकतें है विजय :
जाने कैसें आप अपने दुश्मनों पर पा सकतें है विजय :
March 20, 2024
आत्मा के बारे 7 बातें, जानकर रह जाएंगे हैरान :
आत्मा के बारे 7 बातें, जानकर रह जाएंगे हैरान :
March 20, 2024
दुश्मन से छुटकारा पाने के अचूक उपाय :

दुश्मन से छुटकारा पाने के अचूक उपाय :

दुश्मन से छुटकारा : कुछ लोग दुश्मनों से काफी परेशान रहते हैं । उसकी वजह से उनका काम बाधित हो जाता है । यदि दुश्मन को शांत करने के लिए मन में उसका नाम लेते हुए निम्न मंत्र का जाप करें तब उसे काबू में लाया जा सकता है । इस प्रयोग को विधि विधान के साथ करना चाहिए । इसमें मंत्र जाप और नींबू के साथ शनिवार के दिन उपाय भी किया जाता है ।
दो पीले नींबू, एक काला कपड़ा, सिंदूर, हरी स्याही की कलम और सादा कागज लें । शनिवार की सुबह स्नान आदि के बाद मंदिर जाएं और भगवान की पूजा करें। उसके बाद सामग्री लेकर किसी सुनसान स्थान पर जाएं। वह अपकें घर का कोई हिस्सा या बाग-बगीचा हो सकता है । एक नींबू पर सिंदूर से अपना नाम और दूसरे पर दुश्मन का नाम लिख दें । उसके बाद साफेद कागज पर परेशान करने वाले व्यक्ति का हरी स्याही से 251 बार नाम लिखें ।
दोनों नींबुओं को कागज में लपेटकर दुश्मन से छुटकारा मंत्र का 251 बार जाप करें । जाप पूरा होने के बाद नींबुओं को कागज से बाहर निकालें और दुश्मन की नाम बोलकर नींबू को बीचे से काट दें । कटे नींबू को काले कपड़े में लपेटकर मिट्टी के नीचे दबा दें और अपना दूसरे नींबू को अपने पास सुरक्षित स्थान पर रख दें । उसके बाद 11 दिनों तक मंदुश्मन से छुटकारा पाने का 251 बार जाप करें । जैसे-जैसे नींबू का रंग बदलता जाएग, वैसे-वैसे दुश्मन की हरकतें शांत होती जाएंगी ।
दुश्मन से छुटकारा पाने का मंत्रः “ ज्ञनी न मापी चेतान्सी देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलदा कृष्ण मोहाया महामाया परयाकष्टि! ”

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9937207157 /9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *