खोई हुई स्त्री आकर्षण
खोई हुई स्त्री का आकर्षण मंत्र
August 24, 2023
स्त्री वशीकरण मंत्र
भगबती कामख्या स्त्री वशीकरण मंत्र :शक्तिशाली और प्रभावी उपाय
August 24, 2023
पति बशिकरण मंत्र

।।पति बशिकरण मंत्र ।।

पति बशिकरण मंत्र : यह पति बशिकरण मंत्र बिशेष रूप से बिबाहित महिलाए उपयोग करती है जो अपने पति को अपने वश में करना चाहती है । यह मंत्र सम्पूर्ण रूप से बंगला भाषा में है , जो शव्द बाख्या को देखा जाए तो सम्पूर्ण अलग है । जैसे जैसे मंत्र बताया गया है वैसे ही आपको पाठ करना चाहिये , मंत्र की शव्द को चेंज ना करे । क्यूँ ना यह अद्भुत कारागार मंत्र नाथ संप्रदाय का है , जो अपना शव्द से चमत्कार परिणाम देने में सक्षम है ।

यह मंत्र अनुष्ठान बिशेष नियमों के अनुसार किया जाना चाहिए अन्यथा परिणाम प्राप्ति में बिलम्ब होता है ।इसका उपयोग प्रेम और समझदारी के साथ किया जाना चाहिए और किसी को नुक्सान नहीं पहुंचाना चाहिए ।

पति बशिकरण मंत्र (शाबर मते)

शाबर मंत्र : “मात कामछा नजर घुमाई, अमार मनुज को दूसर अरुरत से छोड़ाई ।कऊन कऊन से छोडाब, बेश बनडीसे छोड़ाब । छोनाल चोंडाल से छोडाब ,ओकली बोकली से छोडाब ।ओलाय बोलाय से छोडाब , नोटनी कोटनी से छोडाब ।जो न छोडाब तो बासी चोंडाल की सेज पर जाब, लुणा चमारी को हूकुम भयो ,अमार पुरूष अमार भग को भयो । दोहाई दोहाई हजार दोहाई , कामछा माई लूना जोगणी को सब्द सांचा ।”

पति बशिकरण मंत्र बिधि :

नबरात्रो में प्रत्येक दिन इस मंत्र की ११ मालाए जपे तो इस मंत्र की सिद्धि होती है । इस मंत्र के प्रभाब से स्त्री अपने पति को बश में कर सकती हैं । सह्बास के समय स्त्री इस मंत्र का मन ही मन जप करे तो भी पुरुष उसके बश में हो जायेगा ।

कृपया ध्यान दें की , यंहा पर दिया गया बिशेष जानकारी (तंत्र मंत्र यन्त्र ) के सम्बन्धित है । सिर्फ ज्ञान को प्राप्ति करना और दिया गया मंत्र तंत्र को प्रयोग करके किसी को हानि ना पहुचाए और बात है ..यह प्रयोग किसी जोग्य गुरु की सलाह लेकर करे ताकि सफलता आपके कदम चूमने में देर ना लगे ।

Our Facebook Page : Kamakhya Tantra Jyotish

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) 9438741641 (Call/Whatsapp)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *