योगिनी दशा फल
योगिनी दशा फल
February 19, 2024
धूप के अचूक टोटके
घर में सुख-समृद्धि लाने के लिए धूप के अचूक टोटके :
February 20, 2024
पीली सरसों के टोटके
शनिदेव की कृपा प्राप्ति के लिए पीली सरसों के टोटके : यदि आप शनि की साढ़ेसाती से परेशान हैं तो एक कटोरी सरसों का तेल लें और उसमें अपनी छाया देखने के बाद शनिवार के दिन उस तेल को शनिदेव के मंदिर में रख दें । यदि चाहें तो इससे शनिदव के चरणों में चढ़ा दें या फिर उन्हें सिर पर से नहला दें । यह उपाय आप हर शनिबार के दिन करना चाहिए , ८ महीने तक हर शनिबार को करे ताकि शनिदेव की कृपा आप पर बनी रहे
व्यापार बढाने के लिए पीली सरसों के टोटके : यदि आपको कारोबार में नुकसान हो रहा हो या व्यापार आगे नहीं बढ़ पा रहा हो तो उसमें आनेवाली बाधा को दूर करने के लिए तीन कटोरियों में सरसों का तेल, धनिया और नमक लें । उन्हें अपने कार्यस्थल पर रखें । इसका प्रभाव कुछ दिनों में ही दिखने लगेगा । और व्यापार में आई बाधा हटने लगेगी और तमाम नकारात्मकता भी दूर हो जाएगी ।
शत्रुओं से परेशानी है तो पीली सरसों के टोटके : यदि किसी शत्रु की वजह से आप अपना कार्य पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो उसे शांत करने और परेशानी दूर करने के लिए सुबह स्नान के बाद एक टोटका कर सकते हैं । एक सफेद आसन बिछाएं और उसपर बैठने के बाद अपने सामने पीली सरसों के तल का दीपक जलाएं । उसमें हल्दी डालकर 108 बार ओम बगुलायै नमः मंत्र का जाप करें। ऐसा एक सप्ताह तक करने से शत्रु का आतंक खत्म हो जएगा । ध्यान रहे जाप के दौरान आपकी दृष्टि जलते दीपक पर लगी होनी चाहिए ।
विवाह में बाधा आए तो करे पीली सरसों के टोटके : लड़का या लड़की के विवाह में बार-बार बाधा उत्पन्न होने की स्थिति में उन्हें सरसों तेल प्रयोग के साथ एक टोटका किया जाना चाहिए । इसकी शुरूआत शनिवार की रात घर में गेहूं के आटे में गुड़ मिलाकर सरसों तेल में छोटी-छोटी पांच पूड़ियां तलने से करें ।
आधी रात को पूड़ियों को अरंडी के पत्ते पर रखें और उसपर आटे का बना सरसो तेल का दीपक जलाएं । उसे किसी चैराहे पर रख दें। पत्ते पर आक का फूल रखें और पूड़ियों पर सिंदूर लगा दें । यह सब लोगों की नजर बचाकर करें । दीपक को प्रणाम कर वापस लौट आएं । पीछे मुड़़कर नहीं देखें ।
बीमारी दवा बेअसर हो तो करे पीली सरसों के टोटके : यदि आपका को निकटी संबंधी किसी बीमारी से परेशान है और ऐसा लगता है कि दवाई असर नहीं कर रही है, तब सरसों के तेल का दीपक जलाकर एक मंत्र जाप का प्रयोग करें । इसकी शुरूआत किसी भी शनिवार या मंगलवार के दिन से की जा सकती है । घर के किसी एकांत स्थान में आधी रात को सरसों तेल का दीपक किसी भी दिशा में जलाएं ।
 
उसकी लौ की ओर ध्यान केंद्रीत कर बीमार व्यक्ति का स्मरण करते हुए स्फटिक की माला से 108 बार मंत्र का जाप करें । इस जाप को लगातार चालीस दिनों तक करें । कुछ दिनों में ही इसका प्रभाव दिखने लगेगा । बीमार व्यक्ति पर दबाई का असर होगा ओर वह स्वस्थ होने लगेगा । जाप का मंत्र हैः- ओम ह्रौं जू सः!!
घरेलू कलह शांत करने के लिए करे पीली सरसों के टोटके :घर में यदि कलह का वातावरण बन जाए, तो उसे पीले सरसों के तेल या साबुत तेल के साथ गुड़, शहद, गाय का घी, चंदन, गुग्गल, अगर , शिलाजीत की धूप बनाकर शनिवार या रविवार के दिन हवन करना चाहिए । हवन की समाप्ति होते ही अदभुत शांति का अनुभव होगा और घर में प्रसन्नता का माहौल बन जाएगा ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us : 9438741641 {Call / Whatsapp}

Jai maa kamakhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *