मोर पंख का उपयोग कैसे करें ?
मोर पंख का उपयोग कैसे करें ?
March 24, 2024
काला जादू
काला जादू से बचने के उपाय
March 24, 2024
प्रभावशाली उपाय

कार्य में आई अड़चन दूर करने का प्रभावशाली उपाय :

प्रभावशाली उपाय : जीवन में कभी-कभी कुछ कार्य ऐसे अटक जाते है जो पूर्ण न होने पर या जिनमें सफलता न मिलने पर व्यक्ति बहुत हताश होने लगता है । हर तरह से व्यक्ति उस अटके कार्य को पूरा करने में लगा रहता है । किन्तु कभी-कभी भाग्य साथ नहीं देता और लाख कोशिशों के बाद भी निराशा ही हाथ लगती है । आज हम आपको एक ऐसा ही प्रभावशाली उपाय के विषय में जानकारी देने वाले है जिसके प्रयोग से आपके हर अटके से अटके कार्य शीघ्र ही पूर्ण होने लगेंगे ।
तीन कागज़ के टुकड़े वर्गाकार आकार में ले ले । कुमकुम (रोली) में थोडा जल मिलाकर तीनो कागज पर माँ दुर्गा के इस मंत्र को लिख ले : “ ॐ दूं दुर्गाय नमः ” । अब तीनों कागज पर थोड़ी-थोड़ी मात्रा में पीसी हुई हल्दी रख ले । अब तीनों कागज की पुड़ियाँ बना ले । ध्यान दे : इस कार्य को केवल शुक्ल पक्ष के किसी बुधवार के दिन ही करें ।
तीनों कागज की पुड़ियाँ बनाने के पश्चात् माँ दुर्गा के मंदिर जाए । माँ के समक्ष खड़े होकर तीनों पुड़ियाँ को दायें हाथ में लेकर माँ से अपने कार्य की पूर्णता की अरदास लगाये और तीनों पुड़ियाँ में से एक पुड़ियाँ माँ के चरणों में रख दे । दूसरी पुड़ियाँ को किसी बहते हुए जल में प्रवाहित कर दे और तीसरी पुड़ियाँ को अपने पर्स में या पूजा के स्थान पर रखे ।
उपरोक्त प्रभावशाली उपाय को करने के पश्चात् ठीक 7 दिन बाद अगले बुधवार को उपरोक्त विधि अनुसार इस बार 2 पुड़ियाँ बनाये । माँ दुर्गा के मंदिर जाकर दोनों पुड़ियाँ को हाथ में लेकर माँ से कार्य की पूर्णता की फिर से अरदास लगाये । एक पुड़ियाँ को माँ के चरणों में रख दे और दूसरी पुड़ियाँ को बहते हुए जल में प्रवाहित कर दे । इस प्रभावशाली उपाय को एक बार फिर से 7 दिन बाद अगले बुधवार को और करे ।
इस प्रकार से अगर आप माँ दुर्गा के समक्ष अपने कार्य की पूर्णता के लिए सच्चे मन से अरदास लगाते है तो शीघ्र ही आपका कार्य बंनने लग जाता है और आपके कार्य में आने वाली हर अड़चन ही स्वतः ही दूर होने लग जाती है । जैसे ही आपका कार्य पूर्ण हो जाता है आप उस तीसरी पुड़ियाँ जिसे आपने अपने पर्स में या पूजा स्थान पर रखा था, उसे बहते हुए जल में प्रवाहित कर दे ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार : मो. 9937207157/ 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *