कुश्ती जीतना तथा अखाड़ा बाँधने :
कुश्ती जीतना तथा अखाड़ा बाँधने :
April 4, 2024
स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र :
स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र :
April 4, 2024
बगलामुखी शाबर मंत्र साधना :
माता बगलामुखी के कई शाबर मंत्र मिलते है । ये मंत्र रक्षा कारक, विरोधियो का स्तम्भन , ग्रेह बाधा स्तम्भन , वशीकरण आदि प्रयोजन के लिए उत्तम है ।
शाबर मंत्र की शक्ति गुरु कृपा से चलती है । मेरे अनुभव में मंत्र की शक्ति पूर्व संस्कार और कर्मो पे भी निर्भर करती है । शाबर मंत्र स्वम सिद्ध होते हैं और इनमें ध्यान प्रधान है । आप जितने गहरे ध्यान में जाकर जाप करेगे उतनी शक्ति का प्रवाह होगा ।
शाबर मंत्र की सिद्धि की कुछ निशानी होती है जैसे जाप के दौरान आँखों से पानी आना, निरंतर उबासी आना, सर भरी पड़ना और बहुत सी निशानी हैं जो ज्यादातर लोग जानते नहीं हैं और लम्बे चोडे विधान देते हैं ।
शाबर मंत्र पे यह कहा गया है की १००० जाप पे सिद्धि , ५००० जाप पे उत्तम सिद्धि और १०००० जाप पे महासिद्धि ।
बगलामुखी शाबर मंत्र : “ ॐ मलयाचल बगला भगवती माहाक्रूरी माहाकराली राज मुख बन्धनं , ग्राम मुख बन्धनं , ग्राम पुरुष बन्धनं ,काल मुख बन्धनं , चौर मुख बन्धनं , व्याघ्र मुख बन्धनं ,सर्व दुष्ट ग्रह बन्धनं , सर्व जन बन्धनं , वशिकुरु हूँ फट स्वाहा । ।”
बगलामुखी शाबर मंत्र विधान : इस मंत्र का जाप माता बगला के सामान्य नियमो का पालन करते हुए १ माला प्रतिदिन करें ११ दिनों तक और दशान्श हवन करें और नित्य १ माला जाप करते रहें मंत्र जागृत हो जाएगा । किसी भी प्रयोग को करने के लिए संकल्प लें (इछित गिनती का कम से कम ३ माला) और हवन कर दें प्रयोग सिद्ध होगा । रक्षा के लिए ७ बार मंत्र पढ़ के छाती पे और दसो दीशाओ मैं फुक मार दें , किसी भी चीज़ का भये नहीं रहेगा ।
नियमित बगलामुखी शाबर मंत्र जाप से, मंत्र मैं लिखे सभी कार्य स्वयम सिद्ध होते हैं अलग से प्रयोग की अवशाकता नहीं है । मंत्र का ग्रहन , दिवाली आदी पर्व में जाप कर पूर्णता जागृत कर लें । नज़र दोष के लिए मंत्र को पढ़ते हुए मोर पंख से झाडे । पीला नेवेद्य माता को अर्पित करे । ध्यान मग्न होकर जाप करने से जल्दी सिद्ध होता है ।

सम्पर्क करे (मो.) 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *