धन प्राप्ति का मंत्र
धन प्राप्ति का मंत्र :
January 26, 2024
जुआ जीतने
जुआ जीतने का मंत्र :
January 27, 2024
बशीकरण सुपारी

वशीकरण सुपारी का प्रयोग :

बशीकरण सुपारी एक रूपय से जुड़ा हुआ ट्रांसलेशन है जो अंग्रेजी में “love spell” के रूप में अनुवादित होता है । यह एक प्रथा है जिसे आमतौर पर किसी को आकर्षित करने और उनकी भावनाओं या भावनाओं पर प्रभाव डालने के साथ जोड़ा जाता है । “बशीकरण सुपारी” का अवचेतन मूल हिन्दी साहित्य और लोककथाओं में पाया जाता है, जहां कुछ विशेष आंशिकी, उपाय, या विभिन्न क्रियाओं को विश्वास किया जाता है कि उनमें ज्ञान, शक्ति, और भावना की ऊर्जा होती है जो किसी की विचार और कृतित्व को नियंत्रित करने की क्षमता रखती है ।

इस प्रथा में, एक सुपारी, जो आमतौर पर प्यार के जादू के रूप में उपयोग होती है । अक्सर सुपारी को विशेष जड़ी बूटियों, तेलों या अन्य सामग्री के साथ अवगाहित किया जाता है, और कुछ मंत्रों या जाप को सुपारी को पकड़ते समय पढ़ा जाता है । विश्वास है कि इस अनुष्ठान को ईमानदारी और स्थिरता के साथ किया जाने पर, व्यक्ति को प्रार्थित व्यक्ति पर आकर्षण और प्रेम की भावना विकसित करने में सक्षम हो सकता है ।

महत्वपूर्ण बात यह है कि “बशीकरण सुपारी” और इसकी संबंधित प्रथाओं की प्रभावशीलता और नैतिक संज्ञान व्यक्ति के विचारों और सांस्कृतिक दृष्टियों पर आधारित होती है । इस प्रथा को सतर्कता के साथ और दूसरों के वेलबीन और सहमति के प्रति सम्मान रखते हुए अपने विचारों के साथ अनुष्ठान करना महत्वपूर्ण है ।

यह बात ध्यान देने योग्य है कि हालांकि सांस्कृतिक प्रथाएं और विश्वास दिलचस्प हो सकते हैं, हमेशा स्वस्थ और सच्चे संबंधों को बनाने के लिए संवाद, सम्मान, और सहमति को प्राथमिकता देना आवश्यक है।

बशीकरण सुपारी मंत्र :”ओं नमो आदेश गुरू को पीर मैं नाथ  प्रीति में साथ,श्वद सांचा पिण्ड कांचा फुरो मंत्र ईश्वरो बाचा।।”

बशीकरण सुपारी बिधि :

यह मंत्र ग्रहण के समय नदी में खडे होकर सूरज की तरफ मुंह कर मंत्र का जाप कर सिद्ध कर लेबें । तब ही प्रयोग में लाबें। तभी कार्य करेगा । रबि या मंगल के दिन एक सुपारी इस मंत्र से अभिमंत्रित करके निगल जाबें जब मल त्याग करने के बाद बाहर आयें तो सुपारी को उठाकर सात बार गंगा जल से धोकर फिर सात बार दूध से धोकर साफ कर लें । इस मंत्र का जाप करते हुए सुपारी को गुग्ग्ल की धूप दें और अभिलाषित स्त्री को खिला दें । एक हफ्ते में सफलता प्राप्त होगी ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *