कुंडली में सूर्य और शनि एक साथ हो तो पिता पुत्र से डरता है :
कुंडली में सूर्य और शनि एक साथ हो तो पिता पुत्र से डरता है :
March 4, 2024
प्रेत और दुष्ट आत्मा
प्रेत और दुष्ट आत्माओं से बचने के 10 सरल उपाय :
March 4, 2024
भाग्य से हो चुके हैं निराश तो करें ये उपाय

भाग्य से हो चुके हैं निराश तो करें ये उपाय…

भाग्य से हो चुके हैं निराश : खुशियों और गमों से भरे जीवन में कभी एक ऐसा मोड़ भी आता है जब हम सभी को लगने लगता है कि अब भाग्य ने हमारा साथ छोड़ दिया।जिस भी काम की ओर बढ़ते हैं वह हाथ से निकल जाता है और फिर एक समय ऐसा भी आ जाता है जब हम हाथ पर हाथ रखकर अपने भाग्य को कोसते हुए गमों के साए में चले जाते हैं । उस समय का इंतजार करते हैं कि कब ये बुरा वक्त गुजरेगा और उन्हें इस अंधेरी दुनिया में रोशनी की एक किरण नजर आएगी ।

यह तो सभी जानते हैं कि शास्त्रों में हर परेशानी का हल बताया गया है । अपने भाग्य को उज्जवल करने के लिए भी इसमें कई उपाय बताए गए हैं । शास्त्रीय मान्यता द्वारा ये भाग्य से हो चुके हैं निराश के ये अचूक उपाय शनिवार के दिन करना चाहिए ।
शनिवार की रात के दिन सरसों के तेल में सिक्के, गेहूं के आटे और गुड़ से सात पुए तैयार कर लीजिए । इसके बाद 7 आक के फूल, सिंदूर, आटे का दीए में अरण्डी के पत्ते पर रखकर किसी चौराहे के कोने पर रख देँ ।
रखते समय ये कहें- “हे मेरे दुर्भाग्य तुझे यहीं छोड़े जा रहा हूं, आज से मेरा पीछा ना करना।” इतना कहते ही हाथ से नीचे रख दें और सीधा निकल आएं । ध्यान रहे कि आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना है ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *