अघोरी भूत साधना :
अघोरी भूत साधना क्या है?
October 5, 2023
पूजा हेगड़े कुण्डली जन्मपत्रिका (Pooja Hegde Kundli Janampatrika)
पूजा हेगड़े की 2024 जन्म कुंडली
October 5, 2023
एक बार के जाप से कैसें करें भूत प्रेत का अंत :

एक बार मंत्र के जाप से करें भूत प्रेत का अंत ?

भूत प्रेत का अंत : भूत प्रेत या असरकारी शक्तियों के आगमन से जुड़े अधिकाँश लोग डरते हैं , लेकिन क्या आप जानते हैं कि भूत प्रेत नाशक मंत्र साधना द्वारा आप इन शक्तियों को समुले नष्ट कर सकते हैं ? एक बार के जप साधना द्वारा भूत प्रेत का अंत कैसे किया जा सकता है , इसके बारे में जानने केलिए आगे हमारा लेख को पढ़े और आत्मा की सुकून की दिशा में एक कदम आगे बढ़ें ।
यह एक आध्यत्मिक शान्ति की और एक महत्वपूर्ण कदम है । एक बार के जाप अनुष्ठान की शक्ति से हम अपने मानसिक और आत्मिक शक्ति का बिकास करके आगे अग्रसर हो सकते हैं  और इस अनुष्ठान की शक्ति की बल पर हमारा लक्ष्य स्थल पर पहंच भी सकते हैं । यह न केबल हमें भूत प्रेत से मुक्ति दिलाता है , बल्कि कई सारे दुष्ट आत्मा भी होते हैं जो हजारो हजारो सालो से वंहा बास करते हैं और आदमी को पथभ्रष्ट करते हैं उनसे भी छुटकारा दिलाते हैं और हमें अपने आत्मा की ऊँचे बिकास की और ले जाते हैं ।इस आध्यत्मिक साधना में लगने बाले यह मंत्र जाप हमें आत्मा की शांति , संतुलन और संबेंदनशीलता का अनुभब करने की सामर्थ भी प्रदान करता है ।
भूत, प्रेत, देवी, देवता, यक्ष, यक्षिणी और बेताल या कई भी आत्मा हो, उनको जला कर राख किया जा साकता है। दुनिया मेँ बहुत से घर और स्थान है, जो भूतिया है। अगर किसी को लगता की वह घर या स्थान को भूत प्रेत से मुक्ति दिलाई जाए तो ए मंत्र उस स्थान या घर पर जाप करते जाए, कुछ समय मेँ ही, वह स्थान या घर रहने योग्य हो जाएगा वहा के सारे भूत प्रेत भाग जाएंगे या जल कर रख हो जाएंगे।
इस मंत्र को 30 हजार जाप करके सिद्धि कर ले तो बाद मेँ सिर्फ जाप करने से ही भूत प्रेत का अंत हो जाएगा।अगर किसी को ए मंत्र सिद्धि नही है, वह चिँता ना करेँ सीधे मंत्र जाप करेँ और लाभ पाए।

भूत प्रेत अंत का मंत्र :

मंत्र : “ॐ वज्र-ज्वालेन हन-हन सर्वभूतान हूँ फट्”

Connect with us on our Facebook Page : कामाख्या तंत्र ज्योतिष

 

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार – मो. 9438741641  {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *