अचूक प्रयोग
बड़ी से बड़ी परेशानियों को दूर करता है कर्पूर के यह 11 अचूक प्रयोग :
February 18, 2024
तांत्रिक क्रियाओं द्वारा वशीकरण :
तांत्रिक क्रियाओं द्वारा वशीकरण :
February 18, 2024
मंगलवार के टोटके

मंगलवार के टोटके– छप्पर फाड़कर बरसेगा पैसा!

मंगलवार के टोटके : ज्योतिष शास्त्र में मंगल को क्रूर और पापी ग्रह के तौर पर जाना जाता है, लेकिन दूसरी तरफ मंगलवार को हनुमान जी का दिन भी माना जाता है । इसलिए इस दिन यदि हनुमान जी का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए ख़ास उपाय किये जाएं तो वे सफल जरूर होते हैं । जीवन में धन कमाने की और धनवान बनने की लालसा किसके मन में नहीं होती, लेकिन सच तो यह है कि हर किसी को इसमें सफलता नहीं मिल पाती है । लाख मेहनत के बावजूद भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो जीवन में अपने मन माफ़िक धन नहीं कमा पाते हैं । आजकल पैसा जिंदगी गुजारने का एक प्रमुख तत्व है, इसकी कमी से जिंदगी तंगी में गुजरती है । जिसके पास कम पैसे हैं वो जिंदगी के हर वह सुख नहीं भोग पाता जो धनवान लोगों के नसीब में होता है । आज इस लेख के जरिये हम आपको मंगलवार के दिन किया जाने वाला एक ऐसा मंगलवार के टोटके बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप भी धनवान बन सकते हैं । तो आईये जानते हैं की आखिर कौन सा है वह मंगलवार के टोटके जिसे करने से आपको भी धन की प्राप्ति हो सकती है और आप भी धनवान बन सकते हैं ।

• मंगलवार के दिन इस ख़ास उपाय को करने से हनुमान जी की विशेष कृपा दृष्टि प्राप्त की जा सकती है ।
• मंगलवार के दिन किसी भी समय स्नान ध्यान करने के बाद घर में स्थापित मंदिर में पश्चिम दिशा में लाल वस्त्र बिछाकर हनुमान यंत्र की स्थापना करें । यह यंत्र विशेष रूप से चाँदी या ताँबे का हो सकता है ।
• स्थापित हनुमान यंत्र के ठीक सामने घी का एक दीया जला दें ।
• अब किसी लाल रंग के ही आसन पर बैठकर “ॐ हं हनुमते रुद्रात्मकाय हुं फट” मंत्र का पांच हजार बार जाप करें ।
• उपरोक्त मंत्र का उच्चारण करते हुए हवन कुण्ड में गाय के घी से आहुति दें ।
• हवन के समाप्त होने के बाद हनुमान यंत्र को हवन कुंड के ऊपर 21 बार घुमाकर पूजा स्थल पर रखें और उसके बाद अपनी जेब में रखें ।
• अंत में हवन के भस्म को अपने माथे और गले पर लगाएँ ।
• इस मंगलवार के टोटके प्रक्रिया के बाद हनुमान यंत्र की सिद्धि हो जाती है ।
हनुमान यंत्र की सिद्धि के बाद उसे हमेशा के लिए अपने पास रखें । ऐसा करने से विशेष रूप से जीवन में आने वाली सभी समस्याओं से मुक्ति मिलने के साथ ही आपको धन की प्राप्ति भी हो सकती है । मंगल के इस विशेष उपाय को करने से आपको आजीवन किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *