मन में सोचने से वशीकरण कैसे करें ?

मन में सोचने से वशीकरण कैसे करें ?

मन में सोचने : कई बार जब आप किसी का नाम लेते हैं या किसी के बारे में मन में तहे दिल से सोचते हैं, तब वह व्यक्ति उसी वक्त आपके सामने आ जाता, या उसके बारे में कोई सूचना मिलती है । या फिर उसका अचनाक फोन आ जाता है । इसका अनुभव अमूमन हर व्यक्ति कभी न कभी अवश्य किया होगा । ऐसा वशीकरण के कारण होता है । या कहें एक अदृश्य सम्मोहन शक्ति की वजह से यह होता है, जिसके लिए किसी वशीकरण का अनुष्ठान या पूजा – पाठ की जरूरत नहीं हाती है ।
सच्चे मन में सोचने से किसी के बारे में सोचना एक तरह का वशीकरण ही है । जैसा कि हर प्रेमी-प्रेमिका के साथ होता है । यदि उनके दिल में एक-दूसरे के प्रति सच्चा प्यार है, तो इसका अर्थ है वे एक-दूजे के प्रति वशीभूत है।हालांकि प्रेमियों या पति-पत्नी के जीवन में इस तरह के वशीकरण में बहुत जल्द खलल भी पड़ जाती है ।
उनके सुखद प्रेम को नजर लग जाती है । इस स्थिति में अड़चनों को नाम लेकर मंत्र जाप या दूसरे तरह के टोटके अपनाकर वशीकरण करने के उपाय किए जा सकते हैं । अर्थात सिर्फ मन में किसी के बारे सोचकर वशीकरण कुछ तरीके निम्नलिखित है । वशीकरण का यह तरीका दुश्मन को काबू में करने के लिए भी अपनाया जा सकता है ।
प्रेमियों का वशीकरणः यदि प्रेमी युगल का कई दिनों से मिलना संभव नहीं हुआ हो या फिर उनके बीच कोई गलतफहमी पैदा हो गई हो तो वे मन में सोचने से वशीकरण कर सकते हैं । इसके लिए बहुत ही छोटा सा उपाय मन में गहरी सांस लेते हुए उनका नाम मन में सोचने से बशिकरण का क्रिया होता है । इस दौरान उसके साथ के मधुर पल को याद करें और भविष्य की कल्पना करते हुए आवाह्न करते हुए गायत्री मंत्र का 108 बार जाप करें ।
मंत्र : “ ऊँ भुर्भव स्व तत्स वितुर्वरेण्यम्, भर्गो देवस्य धी मही धीयो यो न प्रचोदयात ! ”

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Comment