खास उपाय
यश कीर्ति प्राप्त करने के लिए 10 खास उपाय :
March 1, 2024
प्रेम में बदनाम
क्यों हो जाते हैं कुछ लोग प्रेम में बदनाम :
March 1, 2024
रविवार के उपाय

रविवार के उपाय से चमक उठेगा आपका सोया हुआ भाग्य:

रविवार के उपाय : सुख-सौभाग्य की वृद्धि के लिए, दुःख-दारिद्र्य को दूर करने के लिए, रोग व दोष के शमन के लिए इस प्रभावकारी मंत्र की साधना रविवार के दिन करनी चाहिए । रविवार सूर्यदेव का दिन है । सूर्यदेव को प्रसन्न करने के लिए रविवार का व्रत अनिवार्य है । व्रत के दिन भोजन में नमक का उपयोग न करें ।

रविवार के उपाय 1

रविवार के दिन खुले आकाश के नीचे पूर्व की ओर मुंह करके शुद्ध ऊन के आसन या कुशासन पर बैठकर काले तिल, जौ, गूगल, कपूर और घी मिला हुआ शाकल तैयार करके आम की लकड़ियों से अग्नि को प्रदीप्त कर उक्त मंत्र से एक सौ आठ आहुतियां दें ।
मंत्र :- ॐ ह्रीं घृणिः सूर्य आदित्यः क्लीं ॐ।
धन प्राप्ति का यह एक तांत्रिक उपाय है, जिसे आप सिर्फ रविवार के दिन आजमा सकते हैं । अपार धन-धान्य, सुख- समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता को पाने के लिए इसे एक बार अवश्य आजमाएं । अगर घर में नकारात्मक शक्तियां हुई, तो उनका असर तेजी से खत्म खत्म होगा और समस्त कार्यों में चमकदार सफलता मिलेगी ।
रविवार के उपाय 2
रविवार को सोते समय एक गिलास में दूध भरें और दूध से भरे इस गिलास को सिरहाने रखकर सो जाएं । गिलास रखते वक्त सावधानी रखें, ताकि नींद में आपके हाथ से दूध गिर न जाए । सुबह उठकर, शुद्ध होकर इस दूध को ले जाकर, किसी बबूल के पेड़ की जड़ में डाल दें । प्रत्येक रविवार यह टोटका दोहराएं, आपकी धन संबंधी हर तरह की समस्याएं दूर होंगी साथ ही धन-धान्य, सुख-समृद्धि, यश-वैभव, ऐश्वर्य, सफलता और संपन्नता से जीवन खुशहाल होगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *